Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: गुंडों से अकेले भिड़ेगी आध्या, अनुपमा को देख होगी फरार...

Anupama 18 October 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शुक्रवार 18 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode:  गुंडों से अकेले भिड़ेगी आध्या, अनुपमा को देख होगी फरार...
X
By Gopal Rao

Anupama 18 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है. सीरियल में... अनुपमा अंश के साथ द्वारका जाती है और तभी उसकी बा से बहस हो जाती है. आध्या और प्रेम के बीच भी केमिस्ट्री शुरू होती है. तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, आश्रम में आध्या के बर्थडे की तैयारी होती है, लेकिन आध्या भड़क कर बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए मना कर देती है और वहां से भाग जाती है. अनुपमा के घर पर उसकी गैरमौजूदगी में तोषू बार-बार जताता है कि उस पर सारा काम का भार है और तभी वह माही को दो-चार बातें सुना देता है. दूसरी तरफ अनुपमा को बस में आध्या दिखती है जो बार बार उससे दूर जाने की बात करती है. अनुपमा अपनी बेटी के आगे गिड़गिड़ाती है और तभी उसका ये सपना टूट जाता है. द्वारका में आध्या के आश्रम पर गुंडे हमला कर देते हैं और सारा सामान घर से बाहर निकालते हैं. तब आध्या उनसे भिड़ती है और उन्हें भगा देती है.

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, आध्या गुडों के जाते ही माता रानी से मदद मांगती है और तभी अनुपमा का फोन आ जाता है. वह गेस्ट बनकर आश्रम में फोन करती है. आध्या को अब तक पता नहीं होता कि अनुपमा आश्रम आ रही है. ऐसे में वह उन्हें लेने बस स्टैंड के लिए निकल जाती है. तभी वह रास्ते में प्रेम से टकरा जाती है और घाट पर दोनों की बहस हो जाती है. इस दौरान आध्या का फोन पानी में गिर जाता है. प्रेम थोड़ा सा आध्या के साथ फ्लर्ट करता है, लेकिन तभी वहां पर पुलिस आती है और उसे देखकर आध्या भाग जाती है. इसके बाद वह अनुपमा को लेने बस स्टैंड जाती है. वह वहां से आश्रम में फोन करते अनुपमा का नंबर मांगती है, लेकिन जैसे ही उसे पता चलता है कि आश्रम में रहने वाले लोग अहमदाबाद से आ रहे हैं, तो वह लेकर आने से मना कर देती है. अब शो में आगे देखने के लिए मिलेगा कि आध्या घाट पर अनुपमा को देख लेगी और फिर से भाग जाएगी.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story