Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: गुंडे के घेरे में आएंगे शाह परिवार, अनुपमा करेगी ये तिगड़म काम...

Anupama 18 September 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 18 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: गुंडे के घेरे में आएंगे शाह परिवार, अनुपमा करेगी ये तिगड़म काम...
X
By Gopal Rao

Anupama 18 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में... शाह परिवार को बिल्डर का अल्टीमेटम मिल जाता है और वह सभी लोगों को महज एक घंटे में घर खाली करने के लिए बोल देता है। तो आइए जानते है कि अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, शाह हाउस के लोगों को मिला एक घंटा पूरा हो जाता है और तभी बिल्डर के गुंडे आ जाते हैं। वे लोग शाह हाउस का सारा सामान उठाकर घर से बाहर फेंक देते हैं। अनुपमा और अनुज बाहर देखते रह जाते हैं। इसके बाद गुंडे शाह हाउस के दरवाजे पर ताला लगाकर निकल जाता है और परिवार के सभी लोग घर के बाहर बैठे रह जाते हैं। ये चीज अनुज नहीं देख पाता और सभी लोगों को आशा भवन में लाने का फैसला लेता है। आशा भवन के सभी लोग उसका सपोर्ट करते हैं, लेकिन तोषू और पाखी आशा भवन में जाने से मना कर देते हैं। तब अनुपमा दोनों को छत और छतरी का विकल्प देकर सबको अंदर लेकर चली जाती है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, पाखी और तोषू भी सबके साथ आशा भवन में आ जाते हैं और फिर वहां पर दोनों मिलकर नुक्स निकालते हैं। दोनों गर्मी और एसी का जिक्र करते हैं, लेकिन अनुपमा दोनों को सबक सिखाती है और पाखी के मुंह पर गीला गमछा मारती है। इसके बाद अनुपमा सबको बता देती है कि आशा भवन में सब काम खुद करने पड़ते हैं। उन्हें छत दी गई है तो सिर पर चढ़कर बैठने की कोशिश न करे। वह बा और बापू जी को संभालने की कोशिश करती है। वह डॉली और डिंपी को भी बातों ही बातों में समझा देती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story