Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: गिरगिट की तरह रंग बदलेगा तोषू, अनुपमा के खिलाफ जहर उगलेगी आध्या...

Anupama 8 May 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 8 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: गिरगिट की तरह रंग बदलेगा तोषू, अनुपमा के खिलाफ जहर उगलेगी आध्या...
X
By Gopal Rao

Anupama 8 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में अनुपमा सुपरस्टार शेफ के कंपटीशन में जी तोड़ मेहनत कर रही थी और अब उसका नतीजा भी आ गया है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा ने सबको हराकर सुपरस्टार शेफ की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है। अनुपमा ये शो जीत जाती है, जिसके बाद वह एक बढ़िया सी स्पीच भी देती है। अनुपमा की जीत से हर कोई खुश होता है, लेकिन आध्या और वनराज का मुंह बन जाता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा की जीत की खुशी में शाह परिवार में सभी खुश होते हैं, लेकिन वनराज की कड़वी बातें जारी रहती हैं। वनराज अनुपमा की जीत को तुक्का बोलता है, जिसके बाद काव्या उसे मुंहतोड़ जवाब देती है। दूसरी तरफ आध्या भी अनुपमा की जीत से बौखला जाती है और तब अनुज उसे सुनाता है। वह अपनी बेटी से अनुपमा की डायरी फाड़ने की वजह पूछता है और तब आध्या बताती है कि वह नहीं चाहती अनुपमा अमेरिका में रहे। वह अनुपमा को इंडिया भेजना चाहती है। ये सुनकर अनुज हैरान रह जाता है। इन सबके बीच श्रुति का डर भी बाहर आ जाता है। श्रुति अनुपमा को घर से निकालने की ठान लेती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा अपनी जीत की खुशी सभी लोगों के साथ मनाकर किंजल के घर जाती है, जहां पर तोषू केक के साथ खड़ा होता है। वह अपनी मां की जीत पर खूब डांस करता है और ये चीज अनुपमा और किंजल को समझ नहीं आती। इस वजह से वह दोनों शांत ही रहती हैं। इतना ही नहीं, तोषू अनुपमा से उसकी विनिंग प्राइज मनी से पैसे तक मांग लेता है, जिसे देने के लिए अनुपमा मना कर देती है। वहीं, अनुज श्रुति के पास अनुपमा की जीत की खुशी में मीठा खिलाता है और तब श्रुति अनुज को बोलती है कि वह अनुपमा को इस घर से भेजना चाहती है। अनुपमा सेलिब्रिटी बन गई है और अब वह यहां रहकर सेवा नहीं कर सकती। अनुज भी इस बात पर मान जाता है, लेकिन घर से जाने का फैसला अनुपमा पर छोड़ता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story