Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: घटिया हरकतें में उतरेंगी श्रुति, टीटू और डिंपी की शादी में आया ये बड़ा ट्विस्ट...

Anupama 10 April 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 10 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: घटिया हरकतें में उतरेंगी श्रुति, टीटू और डिंपी की शादी में आया ये बड़ा ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama 10 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। इस शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स आए दिन नया ट्विस्ट लेकर आते हैं। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा कुकिंग कंपटीशन का पहला राउंड जीत लेती है और इस बारे में अनुज को पता चलता है तो वह अपनी खुशी रोक नहीं पाता। दूसरी तरफ श्रुति बातों ही बातों में अनुपमा को स्टार बनने वाला ताना मार ही देती है। वह किसी भी तरह अनुपमा की आंखों के सामने शादी करना चाहती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुज अपने घर पर यशदीप और अनुपमा को देखकर हैरान रह जाता है और वह बार-बार श्रुति को आखिरी मौके पर मेन्यू चेंज न करने की सलाह देता है, लेकिन श्रुति ज्यादा पैसे देने की धोंस जमाती है। वह किसी तरह बस अनुपमा को परेशान करना चाहती है। तभी अनुपमा श्रुति को हां कर देती है और मेन्यू की डिटेल पर चर्चा करते हैं। तभी अनुपमा को खांसी चलने लगती है और अनुज उठ कर उसे पानी पिलाने लगता है। ये सीन देखकर श्रुति और आध्या थोड़ा चिढ़ जाती हैं। ऐसे में आध्या वहां खड़ा एक फ्लावर वास तोड़ देती है और अनुज को पुरानी चीजें न जोड़ने की सलाह दे देती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा सारा काम निपटाकर लेट किंजल के घर लौटती है। तब अनुपमा का इंतजार बा, बापू जी, काव्या, वनराज समेत सभी लोग करते हैं। इस दौरान वनराज अनुपमा से जरूरी बात करने के लिए कहता है और बताता है कि वह टीटू से मिलने के लिए तैयार है लेकिन वह इंडिया में उससे मुलाकात करेगा। वनराज की ये बात सुनकर सब खुश हो जाता है। डिंपी तो वनराज के गले लग जाती है, लेकिन अनुपमा को कुछ डाउट होता है और इसी वजह से वह वनराज को अपनी बात पर रहने की चेतावनी देती है। अनुज और श्रुति के संगीत का फंक्शन जहां होने वाला था, वो हॉल सील हो जाता है और इसी वजह से फंक्शन घर पर होता है। यहां पर यशदीप अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचता है। अनुपमा अपने काम में बिजी हो जाती है, तभी वहां पर आध्या चिल्लाते हुए आती है कि उसकी ड्रेस फट गई। इतना ही नहीं, वह यह भी बोल देती है कि पता नहीं किसकी नजर लग गई, जिस वजह से सब कुछ गलत हो रहा है। ये ताना अनुपमा के लिए ही होता है, लेकिन अनुपमा सभी बातों को इग्नोर करके आध्या की ड्रेस ठीक कर देती है। हालांकि, आध्या को लगता है कि ये श्रुति ने किया है और वह श्रुति को थैंक्यू बोल देती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story