Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: फूट-फूटकर रोएगी अनुपमा, बेटी आध्या को ले जाने का बनाएगी मास्टर प्लान...

Anupama 28 August 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 28 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: फूट-फूटकर रोएगी अनुपमा, बेटी आध्या को ले जाने का बनाएगी मास्टर प्लान...
X
By Gopal Rao

Anupama 28 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में... मेघा को अनुपमा पर शक होता है और फिर वह आद्या को अपने साथ कहीं और ले जाती है, लेकिन अनुपमा पीछे से उनके घर पहुंच जाती हैं। इस दौरान वह मेघा का पूरा घर खंगाल लेती है। तो आइए जानते है कि अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अनुपमा आध्या के कमरे की तलाशी लेती है और उसे आध्या की बहुत सारी चीजें मिलती है। वह आध्या के रूम में अपनी, अनुज और आध्या की एक फैमिली फोटो देखकर इमोशनल हो जाती है। इतना ही नहीं, वह आध्या का लिखा हुआ एक लेटर भी पढ़ती है, जिसमें आध्या अनुज और अनुपमा से अपनी सारी गलतियों के लिए माफी मांगती है। ये पढ़कर अनुपमा इमोशन हो जाती है। दूसरी तरफ मीनू को देखने के लिए लड़के वाले आ जाते हैं और घर पर वनराज नहीं होता। तब तोषू घर का बड़ा बेटा बनकर लड़के वालों से मिलता है। दूसरी तरफ मेघा को उसका पति वापिस लाने का फैसला लेता है। साथ में आध्या भी होती है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा आध्या के रूम में फूट फूटकर रोती है। तभी घर में मेघा, आध्या आ जाते हैं। साथ में मेघा का पति भी होता है, जो नोटिस कर लेता है कि घर के सभी दरवाजे और खिड़कियां भी खुली हैं। इस दौरान मेघा आध्या के साथ उसके कमरे में चली जाती है, तब अनुपमा आहट सुनकर अलमारी में छुप जाती है। इस दौरान आध्या समझ जाती है कि अनुपमा घर में कहीं है और इस मौके पर आध्या किसी तरह मेघा के कृष्ण मंदिर लेकर जाने की कोशिश करती है। इसके बाद अनुपमा और आध्या का मिलन होगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story