Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: फिर सड़क पर आएगी अनुपमा, नए लीप में बदला पूरा का पूरा शो...

Anupama 5 October 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शनिवार 5 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: फिर सड़क पर आएगी अनुपमा, नए लीप में बदला पूरा का पूरा शो...
X
By Gopal Rao

Anupama 5 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है. सीरियल में... अनुपमा और अनुज आशा भवन आ जाते हैं और दोनों ही सभी को बताते हैं कि अनु की रसोई का कॉन्सेप्ट मीटिंग में सबको पसंद आया और अब इन्वेस्टर से बात की जाएगी. हो सकता है अनु की रसोई ब्रांड बनकर देशभर में मशहूर हो जाए. तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, इधर पूरा आशा भवन जहां अनुज और अनुपमा की शादी की तैयारियां कर रहा है, वहीं उधर तोषू-पाखी और डिंपी-डॉली के दिमाग में लीला की कही बातें घूम रही हैं। अब तोषू खुद को होशियार साबित करने के लिए किसी भी सूरत में पुराने शाह निवास को वापस पाना चाहता है। इसी कोशिश में वह जाकर राजपाल से मिलेगा और उसके सामने दावा करेगा कि वो आशा भवन को बेचने में उसकी मदद कर सकता है। पहले तो राजपाल उसकी बातों को हल्के में लेगा लेकिन फिर ऐसा हो पाने की स्थिति में 5% का कमीशन तोषू को देने की डील पक्की कर ली जाएगी। खुद आशा भवन में अनुपमा के टुकड़ों पर पल रहा तोषू और बाकी का शाह परिवार खुदगर्जी की हद पार कर जाएगा। तोषू प्रॉपर्टी के कागज देखेगा और तय करेगा कि वो किसी भी सूरत में इन कागजों पर अपनी मां के साइन लेकर मानेगा। वह मन ही मन खुश होगा कि उसे उसका घर मिल जाएगा और उसकी मां दर-दर की ठोकरें खाएगी।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, तोषू जब सपने संजो रहा होगा तब उधर उसकी मां हड़बड़ी में घर के काम संभालने में लगी होगी क्योंकि वो चाहती है कि अनुज के जाने से पहले आज की रस्में और काम निपटा लिए जाएं, इसी बीच तोषू के हाथ से कागज उड़ जाएंगे और अनुपमा के सामने बिखर जाएंगे। तोषू को लगेगा कि उसके प्लान पर पानी फिर जाएगा वो फौरन जाकर घबराया हुआ सा इन कागजों को इकट्ठा करना शुरू कर देगा। तोषू को इस तरह बेचैन देखकर अनुज को शक होगा लेकिन वो मामला समझ नहीं सकेगा। अनुपमा जमीन पर पड़े कागजों में से एक कागज उठाएगा और पूछेगी कि यह क्या है? तब अनुज झूठ बोल देगा और कहेगा कि वो नौकरी की तलाश कर रहा है तो उसके लिए ही कागज हैं। अब कहानी में आगे क्या ट्विस्ट आएंगे? क्या तोषू का प्लान अनुज-अनुपमा के सामने खुल जाएगा, या फिर वो कामयाब होगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story