Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: डिंपी की होगी आग में जलकर मौत, शो में अब ये खतरनाक ट्विस्ट...

Anupama 6 October 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में रविवार 6 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: डिंपी की होगी आग में जलकर मौत, शो में अब ये खतरनाक ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama 6 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है. सीरियल में... अनु और अनुज शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और अन्य लोग शादी की तैयारी शुरू कर देते हैं. तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, डिंपी और आध्या में बहस होगी. डिंपी आग में गिर जाती है, जिससे आध्या सदमे में आ जाती है. वह खुद को जिम्मेदार मानती है और चाहती है कि डिंपी की जान बच जाए. टीटू तुरंत अस्पताल भागता है और तोशू उसे शांत करने की कोशिश करता है. अनुपमा सभी को बताती है कि कैसे आध्या ने अंश को बचाया, लेकिन डिंपी आग में फंस गई. डॉली गुस्से में आध्या पर डिंपी को आग में धकेलने का आरोप लगाती है. अनुपमा आध्या का बचाव करना शुरू कर देती है और कहती है कि उसने डिंपी की मदद करने की कोशिश की.

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, दूसरी ओर, मीनू और सागर डिंपी के साथ अपने हालिया विवाद को याद करते हुए खुद को दोषी महसूस करते हैं. सागर मीनू को शांत करने की कोशिश करता है, लेकिन वे पछतावे से भर जाती हैं. डॉक्टर सभी को बताते हैं कि डिंपी की हालत ठीक नहीं है. टीटू डॉक्टर से डिंपी को बचाने की गुहार लगाता है, लेकिन डॉक्टर कोई गारंटी नहीं देता. अनु जाने से पहले टीटू को आश्वस्त करती है कि डिंपी ठीक हो जाएगी. डिंपी आग में अपनी जान गंवा देगी और हर कोई इस नुकसान के लिए आध्या को दोषी ठहराएगा. डिंपी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री निशि सक्सेना शो से बाहर हो जाएंगी. आगे क्या होगा? क्या अनुपमा आध्या की बेगुनाही साबित कर पाएगी? क्या आध्या होगी सलाखों के पीछे?

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story