Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: डिंपी जाएगी जेल की सलाखों के पीछे, अनुपमा के कलेजे पर गिरेगी गाज...

Anupama 13 June 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में गुरुवार 13 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: डिंपी जाएगी जेल की सलाखों के पीछे, अनुपमा के कलेजे पर गिरेगी गाज...
X
By Gopal Rao

Anupama 13 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा फाइनली अपने दिल की बात देविका को बताएगी। दरवाजे के पास ही खड़ा अनुज सारी बातें सुन लेगा लेकिन खुद को बहुत बेबस और लाचार फील करेगा। उधर डिंपल भी चोरी छिपे जाकर तपिश से मिलेगी। दोनों थोड़ा सा रोमांटिक वक्त बिताएंगे लेकिन फिर जब टीटू अपना वो सीक्रेट डिंपी को बताने जा रहा होगा, तभी उसके पास किसी का कॉल आ जाएगा। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुज अनुपमा की दिल की बात सुन लेता है जिसमें वह अभी भी अनुज के प्यार में होने की बात करती है। यह सब अनुज काफी ईमोशनल हो जाता है वह अपने आप से कहता है कि मैं जिम्मेदारी और प्यार में फंसकर रह गया है, लेकिन आज भी अनुपमा उसके दिल में बस्ती है। वहीं दूसरी तरफ देविका अनुपमा का अनुज के लिए प्यार देख फैसला करती है की वो दोनों को फिर एक साथ लाएगी। शाह हाउस में काव्या अपने और वनराज के टूटे रिश्ते को लेकर काफी रोती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, शाह हाउस में टीटू और डिंपी की शादी की संगीत नाइट होती है, जिसमें काफी एंटेरटेन्मेंट देखने को मिलता है, लेकिन इस फंक्शन में टीटू गायब होता है। इसी बीच श्रुति अमेरिका में बैठ चिंता होने लगती है की क्या अनुपमा और अनुज के बीच फिर एक बार प्यार के फुल न खिल जाएं। शाह हाउस में राहुल और गुलाटी भी आते हैं जिसे देख अनुज का शक बढ़ जाता है और वह अनुपमा को सच बताने का फैसला करता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story