Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: दिल में हाथ रखकर बेटे तोषू को जेल भेजेंगी अनुपमा, क्या अब काल कोठरी में पीसेगा चक्की...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में गुरुवार 14 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: दिल में हाथ रखकर बेटे तोषू को जेल भेजेंगी अनुपमा, क्या अब काल कोठरी में पीसेगा चक्की...
X
By Gopal Rao

Anupama Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। इस सीरियल में तोषू की एक गलती की वजह से अनुपमा जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गई थी, लेकिन यशदीप और अनुज की वजह से अनुपमा जेल से बाहर आ गई है और आते ही अनुपमा ने सबसे पहले तोषू का सामना किया। बीते एपिसोड में आप देख था कि, अनुपमा तोषू के घर जाती है, जहां किंजल अपनी सासू मां को देखकर काफी खुश होती है, लेकिन यहां पर अनुपमा सीधा तोषू के पास पहुंच जाती है और उससे चोरी के बारे में ढेर सारे सवाल करती है। अनुपमा ये भी पूछ लेती है कि जब चाभी तुम्हारे पास थी, जिम्मेदारी सारी तुम्हारी थी, तो चोरी हुई कैसे। अनुपमा के ये सवाल सुनकर बा भड़क जाती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुज मुंबई पहुंच जाता है और वह अस्पताल में श्रुति से मिलता है। इस दौरान आध्या अपने पॉप्स से मिलकर काफी ज्यादा खुश होती है। इस दौरान श्रुति अनुज से सवाल करती है कि वह वापिस जाने के लिए तो नहीं आया? ये सुनकर अनुज चुप हो जाता है। तभी उसके पास एक कॉल आता है, जिसमें उसे पता चलता है कि अनुपमा की बेल हो गई है। इसके बाद अनुज अपने इम्पलॉई को फोन करके इवेंट की सारी सीसीटीवी फुटेज मांगता है। दूसरी तरफ शाह हाउस में डिंपी टीटू से बात करती है और बताती है कि उसका बेटा अंश उसके करीब आ रहा है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा दिव्या की डांस क्लास में जाती है, जहां पर दिव्या अनुपमा को एक गुड न्यूज देती है। वह अनुपमा को बताती है कि उनसे डांस क्लास में दो बैच शुरू किए हैं और क्या वह उन क्लासेस में डांस सिखाएगी? ये सुनकर अनुपमा खुश हो जाती है। इसके बाद दिव्या अनुपमा को बताती है कि यशदीप ने उसकी बेल करवाने के लिए कही से लोन लिया होगा या फिर बीजी के गहने गिरवी रखे होंगे। ये सुनकर अनुपमा हैरान हो जाती है। इसके बाद अनुपमा तोषू के घर जाती है, जहां पर बा उसे घर में रहने की सलाह देती है लेकिन अनुपमा बा को सख्त जवाब देती है और वहां से चली जाती है। अनुपमा किंजल के घर से बाहर निकलकर इवेंट के बारे में सोचने लगेगी। दूसरी तरफ अनुज के फोन पर इवेंट की सारी सीसीटीवी फुटेज आ जाएगी और तब अनुज को पता चलेगा कि हार तोषू ने चुराकर अनुपमा के बैग में डाला है। ये देखकर अनुज भड़क जाता है और अनुपमा को सारा सच बताता है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, यशदीप और बीजी अनुपमा के जन्मदिन की प्लानिंग करते हैं, अनुज केस वापस लेने का फैसला करता हैं। अनुपमा तोषु को सजा देने का फैसला करती हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story