Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: बीच सड़क में अनुपमा को जलील करेगी डॉली, अनुज लेगा प्यार के गुनाहों का बदला...

Anupama 12 September 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में गुरुवार 12 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: बीच सड़क में अनुपमा को जलील करेगी डॉली, अनुज लेगा प्यार के गुनाहों का बदला...
X
By Gopal Rao

Anupama 12 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में... अनुज और अनुपमा एक गेम के दौरान रोमांटिक डांस करते हैं। इस मौके पर मीनू और सागर को भी साथ में डांस करने का मौका मिलता है और ये चीज डॉली को बिल्कुल पसंद नहीं आती। तो आइए जानते है कि अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अनुज पुराने स्टाइल में रेडी होता है और महीनों बाद ऑफिस जाने का फैसला लेता है। इस दौरान वह ऑफिस में क्या हो रहा है ये पता लगाना चाहता है। दूसरी तरफ डॉली मीनू को कॉलेज छोड़ती है और वहां पर सागर आ जाता है लेकिन डॉली दोनों को पकड़ लेती है और सागर को खूब खरी खोटी सुनाती है। वह सागर को गरीब फटीचर सब कुछ बोलती है। तभी वहां पर अनुपमा आती है और सागर मीनू को दोस्त बताती है लेकिन डॉली अनुपमा को भी सुना देती है और खुद को वनराज शाह से चार कदम आगे बताती है। इस दौरान सागर अनुपमा की झूठी कसम खाते हुए मीनू को दोस्त बता देता है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुज अपने ऑफिस पहुंच जाएगा। अनुज को ऑफिस में देखकर पुराने एम्प्लॉय काफी खुश होते हैं और उसे कंपनी की खराब हालत के बारे में बताते हैं। अनुज को पता चलता है कि ऑफिस बंद होने की कगार पर है। दूसरी तरफ सागर बाला को सब कुछ बता देता है और अनुपमा को उस पर शक हो जाता है। इस दौरान अनुज और अनुपमा की बात होती है और अनुज सब कुछ अनुपमा को बताता है। तब अनुपमा अनुज को बोलती है कि इस बार अंकुश और बरखा को सजा देनी होगी। आगे दिखाया जाएगा कि किंजल तोशू का मजाक उड़ाती है और अंकुश अपने घर में अनुज को देखकर हैरान रह जाता है। अंकुश अनुज को गले लगाता है लेकिन अनुज के आंखे गुस्से में लाल हो जाती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story