Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: भिखारियों की तरह वनराज के सामने गिड़गिड़ाएगी अनुपमा, शो में आया ये बड़ा ट्विस्ट...

Anupama 6 August 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में मंगलवार 6 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: भिखारियों की तरह वनराज के सामने गिड़गिड़ाएगी अनुपमा, शो में आया ये बड़ा ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama 6 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा आशा भवन के सभी लोगों को अपनी और अनुज की कहानी बताती है और फिर देविका की एंट्री होती है, जो अनुज की हालत देखकर खुद को संभाल नहीं पाती और फूट-फूटकर रो पड़ती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा देविका को अंकुश और बरखा से हुई मुलाकात के बारे में बताती है और तभी वहां पर वनराज शाह आ जाता है। देविका वनराज को देखकर अनुपमा को बताती है कि उसकी जिंदगी में शाह दोष लगा हुआ है। तभी अनुज आशा भवन से भाग जाता है। उसके हाथ में आध्या के नाम का कागज होता है। अनुज मंदिर जाता है, जहां पर किंजल और मीनू भी होती है और अनुज को देख लेती है। दोनों मिलकर अनुज को संभालते हैं। दूसरी तरफ बाला शाह हाउस में अनुज को देखने जाता है, तो वनराज और तोषू उसके साथ बदतमीजी करते हैं। तभी वहां अनुपमा पहुंच जाती है और वनराज के आगे हाथ जोड़कर अनुज को देखने के लिए बोलती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, मीनू अनुज को डांटती है और फिर उसके हाथ में पट्टी करती है। तभी अनुज उसे आध्या की बातें बताता है। अनुपमा भी यहां पर पहुंच जाती है और अनुज को साथ चलने के लिए कहती है, लेकिन अनुज मीनू का हाथ पकड़कर घर पहुंच जाता है और मीनू अनुपमा को भी साथ लेकर आती हैट। अनुज मीनू को आध्या की फोटो दिखाता है और फिर मीनू अनुज को आराम करने के लिए कहती है और उससे मिलने आने का वादा करती है और फिर अनुज-अनुपमा दोनों ही आध्या को याद कर रोने लगते हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story