Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: बेटी को पड़ेगा अनुपमा का जोरदार थप्पड़, अनुज लाएगा दिमाग ठिकाने...

Anupama 16 April 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में मंगलवार 16 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: बेटी को पड़ेगा अनुपमा का जोरदार थप्पड़, अनुज लाएगा दिमाग ठिकाने...
X

Anupama

By Gopal Rao

Anupama 16 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, डिश बनाने से लेकर उसे जजों के साथ सामने एक्सप्लेन करने तक में अनुज कपाड़िया अनुपमा की मदद करेगा। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा और अनुज कपाड़िया होटल पहुंचेंगे और रिसेप्शन पर आरुष द्वारा बुक किए गए कमरे के बारे में पूछेंगे। मैनेजर रूम और बुकिंग करने वाले शख्स की जानकारी देने से यह कहते हुए मना कर देगा कि यह उनके कस्टमर की प्राइवेसी का सवाल है। अनुज कपाड़िया गुस्सा करेगा और पूछेगा लेकिन मैनेजर नहीं बताएगा। इसके बाद अनुपमा मैनेजर को पुलिस केस करने की धमकी देगी, वो कहेगी कि अगर उसकी बेटी को कुछ भी हो गया तो वह उसे कोर्ट में घसीटेगी। सही समय पर अनुपमा और अनुज होटल पहुंच जाएंगे। अनुपमा आरुष को खींचकर थप्पड़ मारेगी और जब वो आरुष को पीट रही होगी तब पाखी उसे और मारने को कहेगी। इस पर अनुपमा पाखी के भी गाल पर जोरदार थप्पड़ मारेगी। वो कहेगी कि गलती सिर्फ इस लड़के की नहीं है। गलती तेरी भी है कि तू बिना दिमाग का इस्तेमाल किए यहां चली आई है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, झगड़े के दौरान आरुष अनुज कपाड़िया को बोतल मार देगा जो उसके हाथ पर लगेगी। अनुपमा पाखी को लेकर घर पहुंचेगी जहां पर किंजल, तोषू, वनराज शाह और अनुपमा समेत सभी उसे डांटेंगे। बजाए बात को समझने के पाखी फिर से विक्टिम कार्ड खेलना शुरू कर देगी। वो खुद को एक सिंगल मदर, अकेली बिजनेसवुमेन और ना जाने क्या-क्या बताएगी। वो इस बात के लिए भी नाराज होगी कि एक तो वो परेशान है ऊपर से सभी उसे भाषण दिए जा रहे हैं। पाखी अपने पिता वनराज शाह की भी नहीं सुनेगी। वनराज शाह अपनी बेटी पाखी से कहेगा कि उसके बर्दाश्त की हद हो गई है। वो कहेगा कि अगर अब भी वो नहीं सुधरी तो इस परिवार का हर शख्स उससे रिश्ता तोड़ लेगा। वहीं अनुपमा भी पाखी को उससे रिश्ता खत्म करने की धमकी देगी। सभी उसे जमकर खरी खोटी सुनाएंगे और पाखी अभी भी एटिट्यूड में है। होटल में क्योंकि श्रुति और आध्या ने अनुज कपाड़िया और अनुपमा को साथ देख लिया होगा तो वो उनके साथ होने का गलत मतलब निकालेंगे। अनुज सफाई देने की कोशिश करेगा लेकिन कोई उसकी बात नहीं समझेगा। जब अकेला बैठा अनुज अपनी अनुपमा के बारे में सोचकर मुस्कुरा रहा होगा तभी वहां पर आध्या पहुंच जाएगी। वो चिल्लाकर अपने पिता से कहेगी कि दो दिन बाद शादी है और अनुपमा के बारे में सोचना बंद करे। वह अपने पिता को धमकी देगी तो अनुज कपाड़िया भी इस बार उसी के लहजे में उसे समझाएगा और आध्या चुपचाप बैकफुट पर आ जाएगी। इसके बाद क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story