Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: बौखलाती आध्या करेगी खुदकुशी, शो में अब आएगा ये महाट्विस्ट...

Anupama 21 April 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में रविवार 21 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: बौखलाती आध्या करेगी खुदकुशी, शो में अब आएगा ये महाट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama 21 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में अनुपमा और अनुज की जिंदगी में रोज कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, आध्या ने पास रखा स्प्रे पेंट उस आतंकवादी की आंखों में मारा जो उसे और परी को गन पॉइंट पर लेकर आ रहा था। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, इसी बीच बैरिकेड के दूसरी तरफ खड़ी अनुपमा ऊपर एक आतंकवादी को बंदूक से निशाना लगाते देखेगी। अनुपमा दोनों बच्चों को बचाने के लिए उनकी तरफ दौड़ पडे़गी। छोटी को जल्दी से नीचे जमीन पर लेट जाने को बोलकर अनुपमा परी को बाहों में समेट लेगी और नतीजा यह होगा कि गोली उसके पीछे आ रही श्रुति को लग जाएगी। आनन-फानन में श्रुति को हॉस्पिटल लाया जाएगा और अनुपमा किंजल के घर चली जाएगी। अस्पताल में जब श्रुति ऑपरेशन थिएटर में होगी तब अनुज यह नोटिस करेगा कि उसकी बेटी बात नहीं कर रही है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुज बार-बार उससे बात करने की कोशिश करेगा लेकिन वो सदमे में जा चुकी है। उधर किंजल खैर मनाएगी कि उसकी बेटी सलामत है लेकिन साथ ही अनुपमा की हालत भी समझ रही है। वो अनुपमा से हॉस्पिटल जाने को कहेगी। हॉस्पिटल पहुंचने पर अनुज कपाड़िया अनुपमा को बताएगा कि कैसे श्रुति की हालत गंभीर है और आध्या भी कुछ बात नहीं कर रही। अनुपमा कहेगी कि सब उसकी गलती है, वो गोली उसके लिए चलाई गई थी जो श्रुति को लगी। इस पर अनुज उसे समझाएगा कि हर बात का आरोप खुद पर लेना बंद करो। इसी बीच आध्या को होश आएगा और वो बौखलाने लगेगी। तब अनुपमा उसे संभालेगी। अनुज विनती करेगा कि वो अकेला आध्या और श्रुति को संभाल नहीं पाएगा इसलिए अनुपमा उसके पास रुक जाए। अनुपमा भी उसे छोड़कर नहीं जाने का वादा करेगी। उधर यशदीप को जब स्कूल वाले शूटआउट की खबर मिलेगी तो वह भी हॉस्पिटल के लिए रवाना हो जाएगा। किंजल यह सोचकर परेशान होगी कि अभी शाह परिवार भारत पहुंचा भी नहीं है और इतना कुछ हो गया।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story