Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: बा-बापू जी की भिखारियों जैसी हालत देख टुकड़ों में बंटी अनुपमा, पैरों में गिर वनराज...

Anupama 9 July 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में मंगलवार 9 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: बा-बापू जी की भिखारियों जैसी हालत देख टुकड़ों में बंटी अनुपमा, पैरों में गिर वनराज...
X
By Gopal Rao

Anupama 9 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, डिंपी और टीटू की शादी हो चुकी है और शाह हाउस में नया तमाशा शुरू हो गया है। घरवालों की बातों से परेशान होकर बा और बापू जी शाह हाउस छोड़कर जा चुके हैं और ये बात अनुपमा शाह हाउस में सबको बता देती है। वह वनराज, तोषू और पाखी को जमकर सुनाती है और फिर बा-बापू जी को फोन करती है, लेकिन बा और बापू फोन पर ठीक से बात नहीं करती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा जब मंदिर गई होगी तब उसे वहां बा का फोन पड़ा मिलेगा। जिसके बाद वो बा और बापूजी की फोटो दिखाकर आस-पास के लोगों से पूछेगी कि क्या किसी ने उन्हें देखा है, लेकिन कोई कुछ नहीं बताएगा। इसी बीच उसे बा का छाता भी वहीं पर पड़ा मिलेगा। उधर होटल में अनुज अपनी बेटी के पागलपन से तंग आ जाएगा। क्योंकि आध्या उससे कहेगी कि पॉप्स अब हमें अमेरिका चलना चाहिए। हलांकि, अनुज अपनी बेटी को समझाएगा। तभी आध्या उस पर चिल्ला देगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, इस बीच उसका फोन बजेगा और कॉल पिक करते ही उसे एक शॉकिंग न्यूज मिलेगी। जिसके बाद वह सीधे शाह हाउस पहुंचेगा और वनराज शाह से फौरन साथ चलने को बोलेगा। वनराज उससे पूछेगा कि 'कहां?', तब अनुज उससे कहेगा कि ''अभी वजह मत पूछो और चुपचाप मेरे साथ चलो वरना जिंदगी भर तुम्हें पछतावा होगा।'' वहीं फिर अनुज, अनुपमा और वनराज तीनों एक साथ मिलकर बा और बापूजी को ढूंढने निकलेंगे।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तीनों वृद्धा आश्रम जाएंगे और वहां बा-बापूजी को ढूंढेंगे। हलांकि, बा और बापूजी उन्हें मिल जाएंगे और फिर वनराज उनके पैरों में गिड़कर माफी मांगेगा और उनसे घर चलने को बोलेगा। वहीं अनुज और अनुपमा भी उन्हें वहां से घर जाने को बोलेंगे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story