Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: आशा भवन को जलाकर खाक में बदलेगा वनराज!, चिल्लाते हुए फूट-फूटकर रोएगा अनुज...

Anupama 29 July 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में सोमवार 29 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: आशा भवन को जलाकर खाक में बदलेगा वनराज!, चिल्लाते हुए फूट-फूटकर रोएगा अनुज...
X
By Gopal Rao

Anupama 29 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, सागर उसे आशा भवन लेकर आता है, जहां वह अनुपमा को देखते ही चीख पड़ती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, मीनू अनुपमा को भागकर गले लगा लेती है और फिर वह उससे वहीं खड़े होकर ढेर सारी बातें करने लगती हैं। तभी अनुपमा उसकी आरती उतारने वाली होती है, लेकिन वनराज वहां पर आकर तमाशा कर देता है। वनराज अनुपमा के हाथ से आरती की थाली उछालकर फेंक देता है और उसे शाह परिवार के लोगों से दूर रहने की नसीहत देता है। इस दौरान दोनों के बीच भयंकर तमाशा होता है और तभी वनराज आशा भवन को आग लगाने की धमकी देता है। इस मौके पर मीनू अपनी गलती मानती है और फिर वह शाह हाउस की तरफ लौट जाती है। इसके बाद वह यहां पर सबसे मिलती है और वनराज और अपनी नानी (बा) से माफी मांगती है। तब थोड़ा बहुत बा डांट भी देती है और वनराज भी उसे अनुपमा से दूर रहने की चेतावनी दे देती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, किंजल मीनू से मिलती है और फिर वह वनराज और अनुपमा के बीच की सारी बातें उसे बताती हैं। दूसरी तरफ आशा भवन के लोग शाह परिवार की बुराई करते हैं और अनुपमा पर तरस खाते हैं। इसके बाद अनुपमा अनुज को पानी पिलाती है, तो अनुज उसकी चोट के बारे में पूछ लेता है और ये सुनकर अनुपमा खुश हो जाती है। इन सबके बीच, मीनू का सामान सागर के पास पहुंच जाता है और इस तरह दोनों की कहानी शुरू होने का हिंट मिलता है। कहानी में आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा आशा भवन की छोटी सी परी को संभालता है। तभी उसे आध्या की याद आ जाती है और वह बार बार आध्या को याद करता है। आध्या का नाम चिल्लाता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story