Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: आशा भवन को बंद करवाएगा तोषू, अंकुश-बरखा को कोर्ट में घसीटेगा अनुज...

Anupama 14 September 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शनिवार 14 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama 16 August 2024: अनुपमा की जिंदगी में आएगी तबाही, इंद्रा को इंसाफ दिलाएगी अनुपमा
X
By Gopal Rao

Anupama 14 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में...अनुज महीनों बाद अपनी कंपनी में जाता है और फिर वहां पर अपनी कंपनी की बुरी हालत के बारे में पता करता है। अनुज अंकुश से भी मिलता है और उसके खिलाफ जंग का ऐलान कर देता है। तो आइए जानते है कि अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अनुज और अनुपमा मिलकर अंकुश-बरखा के खिलाफ एक्शन लेने की बात करते हैं। तब अनुज फैसला लेता है कि वह अंकुश-बरखा को कोर्ट में घसीटेगा। तब उसके मन में पहले महंगे वकील का नाम आता है, लेकिन फिर दोनों फैसला लेते हैं कि वह किसी नए वकील को ये केस देकर मौका देंगे। तभी अनुज के मन में सागर का ध्यान आता है, जो दोनों की कानूनी दांव-पेंच में मदद कर सकता है। दूसरी तरफ शाह हाउस में माही किसी को मिलती नहीं है और सभी लोग उसकी तलाश में जुट जाती है। तोषू काव्या को फोन करने वाला होता है, लेकिन कोई नहीं जानता कि माही आशा भवन से वापिस आ रही होती है और वह घर आ जाती है। तब तोषू माही को खूब डांटता है। इस दौरान वह वनराज और काव्या को भी कोसता है। तब हर कोई तोषू को सुनाता है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा और बाकी लोगों से मिलने आशा बेन का बेटा आ जाता है, जो हाउस टैक्स भरने की बात अनुपमा को करता है, वरना वह आशा भवन खाली करने की बात करता है, लेकिन अनुपमा आशा भवन के बेटे को संभाल लेती है और उसे भेज देती है। इसके बाद सभी के बीच डर फेल जाता है कि आशा भवन बंद हो जाएगा, लेकिन अनुपमा अनुज सबको शांत करवाते हैं। इसके आगे तोषू आशा बेन के बेटे से हाथ मिलाता है और आशा भवन की डील करवाने की बात करता है। शो में आगे दिखाया जाएगा कि शाह परिवार और आशा भवन के लोग मिलकर गणपित विसर्जन करते हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story