Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: आशा भवन के बाहर नया हंगामा करेगा वनराज, मिलेगा अनुज-अनुपमा को आध्या का साथ...

Anupama 21 August 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 21 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: आशा भवन के बाहर नया हंगामा करेगा वनराज, मिलेगा अनुज-अनुपमा को आध्या का साथ...
X
By Gopal Rao

Anupama 21 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में... अनुपमा की बेटी आध्या एक साइको लेडी की कैद में है और अनुज अनुपमा अपनी बेटी की तलाश में है। इन सबके बीच अनुपमा आशा भवन को चलाने के लिए कैटरिंग के बिजनेस को पाने की कोशिश में लगी हुई है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अनुपमा और अनुज अपनी बेटी आध्या को याद करते हैं तभी दोनों मीनू के दोस्तों की बातें सुनते हैं जो घर के खाने की होती है। अनुपमा इससे आइडिया लेती है और फूड स्टोल का सोचती है। दूसरी तरफ नंदिता टीटू को चोट लगने से बचाती है और फिर दोनों थोड़ी देर बात करने लगते हैं। दोनों को यूं डिंपी देख लेती है और शाह हाउस के बाहर तमाशा करती है। वह नंदिता के कैरेक्टर पर सवाल उठाती है और पाखी आग में घी डालने का काम करती है। तब बापू जी आगे आते हैं और सबका भागा देते हैं वह पाखी को थप्पड़ मरने की धमकी देते हैं।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा और अनुज अपना आइडिया आशा भवन में सबको बता देते हैं और सबको बहुत पसंद आता है और सब मिल कर तैयारी करते हैं। अनुपमा अपने फूड स्टोल का नाम छोटी अनु के नाम पर रखती है और ये सुनकर अनुज बहुत खुश होता है। इसके बाद जेसे ही अनुपमा पूजा करने वाली होती है तो वनराज ताने देने आ जाता है। वनराज उसका खूब मजाक उड़ाता है। वह अनुपमा को अमेरिका का ताना देता है। तब पाखी उस पर इज्जत खराब करने की बात करती है तब अनुपमा उसे सुनाती है। वह वनराज को भी सुनाती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story