Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अपने प्यार के लिए अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाएगा अनुज, शो में अब होगा हाई वोल्टेज ड्रामा...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में गुरुवार 21 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अपने प्यार के लिए अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाएगा अनुज, शो में अब होगा हाई वोल्टेज ड्रामा...
X
By Gopal Rao

Anupama Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। इस शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स आए दिन नया ट्विस्ट लेकर आते हैं। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, तोषू फरार है, जिसके बारे में सिर्फ वनराज को पता है। दूसरी तरफ अनुज और श्रुति की शादी की डेट पक्की हो गई गई, जिसके बाद श्रुति ने अनुपमा को अपनी शादी का कार्ड धमा कर सबको हैरान कर दिया है। इतना ही नहीं श्रुति ने तो अपनी शादी की कैटरिंग का कॉन्ट्रैक्ट भी अनुपमा को पकड़ा दिया है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा और अनुज अकेले में मिलते हैं। यहां पर अनुज अनुपमा को बताता है कि श्रुति उसकी और आध्या की लाइफ के काफी इंपोर्टेंट है। इसके बाद दोनों शांत रह कर आंखों ही आंखों में बातें करते हैं, जिसके बाद अनुज अनुपमा को एक व्हाइट रोज देकर दोस्ती का रिश्ता शुरू करता है और फिर वह वहां से चला जाता है। अनुज के जाते ही अनुपमा खुद बोलती है, 'आज इस स्टोरी का भी अंत हो गया, लेकिन मुझे स्टोरी तो मिली है और यही बहुत है।' ये सब कुछ दूर खड़ा वनराज देख कर खुश होता है। दूसरी तरफ अनुज भी श्रुति को बता देता है कि वह अनुपमा से मिलकर आया है और उसे क्लोजर दे कर आया है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा को घर में देखते ही वनराज खुशी के मारे उसे ताने देने लगता है। वनराज बोलता है, 'इस उम्र के लोगों के हाथ में पूजा की थाली होती है और तुम्हारे हाथ में गुलाब है। भई क्या बात है।' हालांकि, अनुपमा वनराज की बातों को निग्नोर करके सीधा तोषू का जिक्र करती है और उसे सामने लाने की बात कहती है। अनुपमा वनराज को एक बार फिर पुलिस को धमकी दे देती है। तभी बा अनुपमा को बाबूजी, काव्या, डिंपी और सब लोग के अमेरिका आने का बताकर चुप रहती की नसीहत देती है। साथ ही वनराज को भी शांत रहना का बोलती है, ताकि वह सब लोगों का काम अनुपमा से करवा सके। अनुपमा सब लोगों के साथ मिलकर बापूजी के स्वागत की तैयारी करती है, लेकिन वह किंजल को बता देती है कि वह सबसे मिलेगी लेकिन रिश्ता में नहीं फंसेगी। थोड़ी देर बाद बापूजी किंजल के घर पहुंच जाते हैं। तब अनुपमा उन्हें गेट पर देख कर भावुक हो जाती है। दोनों ही एक दूसरे का हाल पूछते हैं। प्यार से एक दूसरे को डांटते भी हैं। इसके बाद अनुपमा पाखी से मिलती है, जो अपनी बेटी के रुखे व्यवहार से हैरान रह जाती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, बीजी को खबर मिलती हैं कि यशदीप अपना रेस्टुरेंट बंद करने वाला हैं, किंजल परी के साथ भारत वापिस जाने का फैसला करती हैं। अनुपमा वनराज से तोषु को बुलाने के लिए कहती हैं लेकिन वनराज बोलता हैं कि तुम्हें पहले केस वापिस लेना होगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story