Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा से चिढ़ेगा यशदीप, टीटू के सामने आएगा डिंपी के पास्ट का गहरा सच...

Anupama 16 May 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में गुरुवार 16 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुपमा से चिढ़ेगा यशदीप, टीटू के सामने आएगा डिंपी के पास्ट का गहरा सच...
X
By Gopal Rao

Anupama 16 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, 'स्पाइस एंड चटनी' की री-ओपिंग के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनुपमा मीडिया से बात करती है। तब रिपोर्टर अनुपमा से उसकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल करते हैं। लेकिन इस दौरान अनुपमा भी उन्हें करारा जवाब देती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा से जो अनुज को आध्या के पीरियड्स के बारे में बताती है। अनुज खुश हो जाता है कि उसकी आध्या बड़ी हो गई है। अनुपमा अब स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट की रीओपनिंग के लिए बहुत एक्साइटेड होती है और यशदीप भी उसे मैसेज करता है। वहीं आध्या तभी आती है और रोने लग जाती है कि उसे बहुत दर्द हो रहा है और चक्कर भी आ रहे हैं। तभी यशदीप का अनुपमा को कॉल आता है और वह कहता है कि जल्दी आओ आप क्योंकि सब आपका इंतजार कर रहे हैं। वह परेशान हो जाता है। अनुपमा आते ही सॉरी बोलने लग जाती है। यशदीप उसे समझाता है कि हमें इस रेस्टोरेंट की जिम्मेदारी को अच्छे से संभालना है और किसी भी वजह से हम इसे बंद होने नहीं दे सकते। तभी तोषू वहां किंजल और बेटी के साथ आता है और कहता है कि मुझे क्या काम करना है। अनुपमा उसे रेस्टोरेंट में काम करने की परमिशन दे देती है। अनुपमा फिर यशदीप को तोषू को माफ करने के लिए बोलती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा को तभी अनुज का फोन आता है और वह कहता है कि आध्या को बहुत दर्द हो रहा है और रोने में लगी है। आध्या उसे काड़ा देने को कहती है। हालांकि यशदीप, अनुज का फोन देखकर और चिढ़ जाता है। परितोष वहीं काम से ब्रेक लेकर फोन में बीजी रहता है तो अनुपमा उसे समझाने आती है। हालांकि यशदीप को यह बात पसंद नहीं आती और वह बस अनुपमा को घूरता रहता है। वहीं डिंपी और टीटू जा रहे होते हैं कि तभी वही शख्स उनसे पंगे लेने आ जाता है जिसने पहले भी डिंपी के साथ बदतमीजी की थी। उसके लोग टीटू को मारने लगते हैं और वह शख्स डिंपी को छूने ही वाला होता है कि तभी अधिक वहां आ जाता है और वह दोनों को बचाता है। डिंपी वहीं बेहोश हो जाती है। तभी डिंपी अधिक को बताती है कि टीटू को समर के बारे में सब पता है, लेकिन उसे मेरे पास्ट के बारे में नहीं पता। अधिक यह सुनकर हैरान हो जाता है। वह कहता है कि तुम्हें टीटू को अपने पास्ट के बारे में बताने की जरूत नहीं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story