Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा पर पत्थरों और पानी के बोतलों से हुआ हमला, यशदीप ने उड़ाया अनु की इज्जत की धज्जियां...

Anupama 28 May 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में मंगलवार 28 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुपमा पर पत्थरों और पानी के बोतलों से हुआ हमला, यशदीप ने उड़ाया अनु की इज्जत की धज्जियां...
X
By Gopal Rao

Anupama 28 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में अनुपमा बहुत बड़ी शेफ बन गई है, लेकिन बर्बाद भी कर दिया गया है। अनुपमा के खाने में कॉकरोच निकला, जिसके बाद से ही उसकी हालत काफी ज्यादा खराब है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुज अनुपमा को बुरी हालत में अपने घर लेकर आता है, लेकिन दोनों को साथ देख श्रुति का मुंह बन जाता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा यशदीप के रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ देखकर हैरान रह जाती है। वह सबको रोकने की कोशिश करती है, लेकिन कोई सुनता नहीं है। इस दौरान यशदीप भी वहां फूट-फूटकर रोता है। इसी दौरान सुपरस्टार शेफ के जज आते हैं और अनुपमा की ट्रॉफी उठाकर जाने लगते हैं। इस दौरान अनुपमा उनके सामने गिड़गिड़ाती रह जाती है, लेकिन वह किसी की नहीं सुनते और ट्रॉफी ले जाते हैं। तभी यशदीप की मां बिजी को चक्कर आ जाते हैं। अनुपमा जैसे ही बिजी को संभालती है, लेकिन यशदीप का गुस्सा अनुपमा पर फट जाता है। वह अनुपमा की खूब बेइज्जती करता है और अनुपमा हाथ जोड़ती रह जाती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, यशदीप अनुपमा को ताना देता है कि तुम सिर्फ अपने एक्स पति और बच्चों को संभालने के लिए बनी है। तभी वहां मौजूद सभी लोग रेस्टोरेंट के लोगों पर पत्थर मारने लगते हैं। बिजी और अनुपमा को लग जाता है और अनुपमा को चक्कर आ जाते हैं। ये सब कुछ टीवी पर शाह परिवार के लोग देख लेते हैं और बापू जी की तबीयत खराब हो जाते हैं। वह बार बार तोषू का नाम लेते हैं और वनराज को बोलते हैं कि उससे पूछे ये किसने किया है? दूसरी तरफ आध्या भी ये सब टीवी पर देख लेती है। इस मौके पर श्रुति के पास किसी का फोन आता है, जिससे वह अनुपमा के बारे में बात करती है। इस पूरे ड्रामे के बाद अनुपमा तोषू के पास जाती है और उसे खूब सुनाती है। इस मौके पर शाह परिवार वीडियो कॉल पर कमेंट्स होता है और अनुपमा तोषू को जोरदार थप्पड़ जड़ देती है। ये देखकर वनराज का खून खौल जाता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story