Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा में तांडव करेगी ये हसीना, नई एंट्री से शो में आएगा अब मसालेदार ट्विस्ट...

Anupama 28 September 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शनिवार 28 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुपमा में तांडव करेगी ये हसीना, नई एंट्री से शो में आएगा अब मसालेदार ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama 27 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है. सीरियल में... अनुपमा के सिर पर पूरा शाह परिवार आकर बैठ गया है. आशा भवन में सभी लोग रह रहे हैं, लेकिन इस ट्रैक के बीच कई एक्टर्स शो छोड़ चुके हैं. पहले सुधांशु पांडे ने इस सीरियल को अलविदा कहा और फिर मदालसा शर्मा भी शो से गायब हो गईं. मदालसा शो में काव्या का रोल निभा रही थीं, जो अनुपमा की सौतन और वनराज की दूसरी पत्नी है. मदालसा के जाते ही मेकर्स ने सीरियल के लिए नई ट्विस्ट दे दिया है. जो कि इस हसीना के एंट्री से होगी. वही शो में तांडव करतें हुए दिखने वाली है. तो आइए जानते है कि अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल अनुपमा के मेकर्स को वनराज के रोल के लिए अब तक कोई एक्टर नहीं मिला है, लेकिन काव्या के लिए नाम सामने आने शुरू हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काव्या के रोल के लिए मेकर्स ने गुरदीप कोहली को अप्रोच किया है. दावा है कि वह काव्या के रोल को बखूबी निभा सकती है, लेकिन एक्ट्रेस ने इन खबरों को गलत बता दिया है, इंडिया फोरम की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने एक्ट्रेस से इस मामले में बात की तो गुरदीप ने बताया कि उन्हें इस रोल के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. एक्ट्रेस से पूछा गया कि, 'क्या अनुपमा के मेकर्स ने अप्रोच किया है.' तो गुरदीप ने इस ने मना कर दिया और कहा कि मुझे नहीं पता की यह खबर कहाँ से उठ रही है. मुझे शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है.

बता दें कि इस खबर ने गुरदीप के फैंस को खुश कर दिया है. हर किसी का मानना है कि वह काव्या के रोल के लिए परफेक्ट लगेंगी. गुरदीप कोहली टीवी पर सालों से एक्टिव हैं. वह कई शोज में नजर आई हैं, लेकिन उन्हें सीरियल संजीवनी के लिए जाना जाता है. वह इसी सीरीज में बने शो दिल मिल गए में भी दिखी थी. दोनों ही शो में उन्होंने डॉक्टर का रोल निभाया था. बीते दिनों वह सीरियल वंशज में दिखी थीं. कम ही लोग जानते हैं कि गुरदीप ने रूपाली गांगुली के साथ सीरियल संजीवनी में साल 2000 के दौरान काम किया था. अब अगर वह दोनों फिर से अनुपमा में साथ नजर आते हैं, तो दोनों एक्ट्रेस के लिए भी यह काफी स्पेशल होगा.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story