Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा को मिलेगी ये बड़ी गुड न्यूज, तोषू-पाखी की होगी खटिया खड़ी...

Anupama 26 September 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में गुरुवार 26 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुपमा को मिलेगी ये बड़ी गुड न्यूज, तोषू-पाखी की होगी खटिया खड़ी...
X
By Gopal Rao

Anupama 26 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में... तोषू और पाखी मिलकर फुल ऑन ड्रामे के साथ मीनू और सागर की लव स्टोरी अनुपमा को बताते हैं। इस पर शाह परिवार एक बार फिर अनुपमा को कोसने लगता है। सब इसमें भी अनुपमा को गलती निकाल देते हैं। अब अनुपमा सागर और मीनू की लाइफ पर बड़ा फैसला लेगी। वह दोनों का साथ देगी। तो आइए जानते है कि अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अनुज अनुपमा से शादी करने की बात करता है और तब अनुपमा शादी के लिए मना कर देती है। वह अनुज को ऐसे ही रहने के लिए बोलती है और अनुज भी इसमें राजी हो जाता है। इसके बाद अनुपमा सागर को मीनू का हमेशा साथ देने के लिए बोलती है और फिर उसे समझाती है कि वह उन दोनों के साथ है और अगले दिन वह शाह परिवार के लोगों अपना फैसला सुनाती है और सागर मीनू का साथ देने की बात करती है, जिसे डॉली भड़क जाती है। इस वजह से दोनों की बहस होती है। इसके बाद मां भी अनुपमा से बहस करती है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा तोषू की भी बैंड बजाती है। वह तोषू के जरिए गहने चोरी करने की बात सबको बताती है। इतना ही नहीं, अनुपमा तोषू और पाखी से गोबर भी उठाती है। ये सब डिंपी देख लेती है और टीटू को सुनाने लगती है। वह अनुपमा की बुराई टीटू के सामने करती है। तब किंजल डिंपी को समझाती है और उसे अपने मुंबई वाले घर में शिफ्ट होने के लिए बोलती है। वह उसे खूब समझाती है। इसके बाद अनुज अनुपमा की मदद करता है। तभी डॉली मीनू को जबरदस्ती आशा भवन से ले जाती है। इसके बाद ही अनुपमा को गुड न्यूज मिलती है और उसे एक ऑर्डर मिलता है। ये सुनकर आशा भवन के लोग डांस करने लगते हैं। इस दौरान सागर मीनू की टैक्सी का पीछा करता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story