Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा को मिलेगी बेटी आध्या, शाह परिवार में चल ये बड़ा तमाशा...

Anupama 20 October 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में रविवार 20 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुपमा को  मिलेगी बेटी आध्या, शाह परिवार में चल ये बड़ा तमाशा...
X
By Gopal Rao

Anupama 20 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है. सीरियल में...अनुपमा अंश के साथ द्वारका जाती है और तभी उसकी बा से बहस हो जाती है. आध्या और प्रेम के बीच भी केमिस्ट्री शुरू होती है. तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अनुपमा और अंश साथ में इस नए आश्रम में शिफ्ट हो जाएंगे। प्रेम भी उनके साथ यहां आ जाएगा लेकिन अंश को यह बात खलेगी कि प्रेम इतनी जल्दी अनुपमा का भरोसा जीतने की कोशिश क्यों कर रहा है। माही जहां अनुपमा के नक्श-ए-कदम पर चलने लगी है वहीं किंजल को अब अनुपमा से नफरत हो गई है। पाखी पहले जहां पैसों के लिए अपने पिता और भाई पर निर्भर थी, वहीं अब वो अपनी बेटी ईशानी की कमाई पर मजे उड़ा रही है। क्योंकि अनुपमा भारत भ्रमण पर निकली है, तो ऐसे में तोषू अनु की रसोई में चीजें बिगाड़ने में लगा है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा का पोता अंश तब राही को बताएगा कि उसने उसकी दादी का पर्स बचाया था इसलिए वो उसे थैंक्यू बोलने आया है। अनुपमा यह प्रार्थना कर रही होगी कि आज के दिन उसकी बेटी उसे मिल जाए। आध्या उसे मिल भी जाएगी, लेकिन इत्तेफाक ऐसा बनेगा कि दोनों एक दूसरे के चेहरा नहीं देख पाएंगे। कहानी में आगे दिखाया गया है कि अनुपमा और आध्या एक दूसरे को देख लेंगे लेकिन वह अपनी मां को देखते ही घबराकर भागने लगेगी। अब दोनों को पता चल जाएगा कि वो एक ही शहर में हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story