Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा को मिलेगा आध्या का सुराग, लेकिन शो की कहानी में आएगा ये धांसू ट्विस्ट...

Anupama 24 August 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शनिवार 24 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुपमा को मिलेगा आध्या का सुराग, लेकिन शो की कहानी में आएगा ये धांसू ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama 24 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में... एक बार फिर अनुज, अनुपमा और आध्या पर आ गई है। आध्या साइको लेडी मेघा की कैद में है, जिसे अनुज और अनुपमा तलाश कर रहे हैं। दोनों ही आध्या को राधा कृष्ण के मंदिर में पहले ही देख चुके हैं और किसी तरह आध्या तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। फैंस भी अनुज और अनुपमा का मिलन आध्या से होने का इंतजार कर रहे हैं और अब मेकर्स ये इंतजार खत्म करने वाले हैं। जन्माष्टमी पर मेकर्स एक धांसू ट्विस्ट लाएंगे, जिससे कहानी में महा ट्विस्ट आने वाला है। तो आइए जानते है कि अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, मेघा और जय के घर अनु एक्स्ट्रा पैसा लौटाने के लिए उसके घर जाती है। अनु को लगता है कि कुछ ठीक नहीं है। अनु, मेघा से कहती है कि वो एक भी पैसा ज्यादा नहीं ले सकती। पैसे लौटाने के बहाने वो बेहोश होने का नाटक करती है और मेघा उसे अपने घर के अंदर ले जाती है। मेघा उसे पानी देती है और अनु अपनी नजरें चारों तरफ दौड़ाती है। वहीं, आध्या अपने कमरे में बंद है और भगवान कृष्ण से प्रार्थना करती है वो अपने माता-पिता से उनके बर्थडे पर मिल जाए।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा को मेघा के घर कुछ नहीं मिलता और वो निराश होकर वहां से जाने लगती है। अचानक उसका फोन उसके हाथ से गिर जाता है और वो जैसे ही नीचे झुकती है, उसे आध्या बेडरूम से बाहर की ओर झांकती दिखती है। अनुपमा और आध्या एक-दूसरे को देखकर भावुक हो जाते है। आध्या उसे चुप रहने का इशारा करती है और हेल्प करने की विनती करती है. साथ ही वो हिंट देती है कि इस घर में कुछ ठीक नहीं है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story