Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा को कोसेगी हसमुख की लीला, गिरगिट की तरह पैसा को देख रंग बदलेगी डिंपी...

Anupama 18 July 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में गुरुवार 18 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुपमा को कोसेगी हसमुख की लीला, गिरगिट की तरह पैसा को देख रंग बदलेगी डिंपी...
X
By Gopal Rao

Anupama 18 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा किंजल को छोटी अनु बनने के लिए मना करती है। इतना ही नहीं, अनुपमा की बहस वनराज से हो जाती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, डिंपी छह महीने के लीप के बाद पूरी तरह बदल गई है। वह सेलिब्रिटी बन गई है और पाखी की बर्थडे पार्टी के लिए साड़ी चुनती है। वह टीटू से भी पूछती है, तो टीटू उससे कुछ भी पहनने के लिए बोल देता है। इस दौरान दोनों के बीच बहस हो जाती है। दूसरी तरफ लीला अपने पति हसमुख को याद करती है, तभी वहां पर किंजल आ जाती है और दोनों के बीच बातचीत होती है। तभी बा अनुपमा को कोसते है क्योंकि हसमुख उसके साथ रहते हैं, लेकिन किंजल उसे शांत करवा देती है। किंजल बा को समझाती है कि अगर उन्हें जाना है तो जाए।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, पाखी अपनी मां से मिलने जब वृद्धाश्रम पहुंचेगी तो उसके पीछे-पीछे वनराज शाह और पारितोष भी जाएंगे। अनुपमा को अपनी बेटी का बर्थडे याद होगा और वह अपने हाथों से बने लड्डू लेकर दरवाजे पर पहुंचेगी और कहेगी कि तुझे यह लड्डू बहुत पसंद थे ना, मैंने अपने हाथों से बनाए हैं। अनुपमा की बदतमीज बेटी वो लड्डू लेने की बजाए हाथ मारकर लड्डू फेंक देगी और अनुपमा को लताड़ना शुरू कर देगी कि उसकी मां से उसकी खुशियां देखी नहीं जाती हैं तभी उसके बर्थडे वाले दिन यहां शोज मचा रही है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा अपनी बेटी पाखी को समझाने की कोशिश करेगी कि उनके आश्रम में आज के दिन खुशियां आई हैं तो वो भी सेलिब्रेट कर रहे हैं जैसे पाखी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। अब देखना होगा कि क्या पाखी अपनी मां की बात समझेगी या फिर उलटा उसी पर हावी होने लगेगी। क्योंकि पाखी अकेली नहीं है और उसका भाई और उसके पिता भी साथ हैं तो ऐसे में इस बात की संभावना कम है कि वो किसी की बातें सुने। लेकिन क्या अनुपमा अपनी बेटी के इस बर्ताव पर रोएगी या फिर उसे थप्पड़ से जवाब देगी? यह देखना दिलचस्प होगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story