Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा को जान से मारेगी आध्या, लीला की बोलती होगी बंद...

Anupama 17 October 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में गुरुवार 17 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुपमा को जान से मारेगी आध्या, लीला की बोलती होगी बंद...
X
By Gopal Rao

Anupama 17 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है. सीरियल में... अनुपमा द्वारका जाने का फैसला लेती है. वह वहां पर जाकर आध्या के लिए मन्नत मांगने का फैसला लेती है और अब वह उसी आश्रम में रुकने का फैसला लेती है, जहां उसे आध्या मिलेगी. तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, डॉली अपनी बेटी को बार-बार फोन करती है, लेकिन वह नहीं उठाती. तब डॉली अपना दर्द अपनी मां लीला के सामने बयां करती है और चली जाती है. इस दौरान अनुपमा बा के पास आती है और डॉली का हमेशा ध्यान रखने के लिए कहती है. बदले में मां मन ही मन दुआ करती है कि अनुपमा को आध्या कभी न मिले. तभी हसमुख लीला को जमकर सुनाता है. वहीं, द्वारका में आध्या अपने आश्रम के बच्चों के लिए पैसों को इकट्ठा करने में लगी रहती है और रात को उन्हें बिना लाइट के सुलाती है. इस दौरान वह अनुपमा को याद करती है लेकिन तभी वह अपनी मां को मरा हुआ मान लेती है.

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा अगले दिन द्वारका के लिए निकलती है और तभी उसकी बहस हो जाती है, लेकिन वह अंश के साथ द्वारका निकल जाती है. तभी द्वारका में आध्या प्रेम से टकराती है और दोनों के बीच थोड़ी सी केमिस्ट्री दिखाई जाती है. तभी आध्या प्रेम को वो लिफाफा देती है, जिसमें अनुपमा की मन्नत के पैसे होते हैं लेकिन ये बात उसे नहीं पता होता. प्रेम भी ये पैसे उसे ही द्वाराधीश के आगे चढ़ाने के लिए बोल देता है. शो में अब आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा बस स्टैंड पर आध्या का इंतजार करती है और आध्या उसे लेने आती है. अब यहां पर दोनों का आमना-सामना हो सकता है.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story