Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा को आएगा आध्या का डरावना मैसेज, देखकर रोंगटे हो जाएगा खड़ा...

Anupama 22 August 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में गुरुवार 22 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुपमा को आएगा आध्या का डरावना मैसेज, देखकर रोंगटे हो जाएगा खड़ा...
X
By Gopal Rao

Anupama 22 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में... अनुपमा और अनुज के दिमाग में फूड कार्ट का आइडिया आया है और दोनों ही इसके काम में आशा भवन वालों के साथ जुट जाते हैं लेकिन वनराज शाह यहां भी अपने तानों की दुकान लेकर आ जाता है। तब अनुपमा वनराज को करारा जवाब देती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अनुपमा के फूड कार्ट की किंजल और मीनू तारीफ करते हैं लेकिन वनराज ताना देता है। तब अनुपमा उसे अपनी बातों से भागा देती है। अगले दिन अनुपमा अपने फूड कार्ट को शुरू करती है। वह सुबह सुबह अनु की रसोई का सोशल मीडिया अकाउंट बनाती है और उस पर फोटोज डालती हैं। इसके बाद वह अनुज के साथ मिलकर फूड कार्ट पर नींबू मिर्ची लगाती है। तब दोनों ही एक दूसरे की आंखों में खो जाते है। और फिर अनुपमा खाना बनाना शुरू कर देती है। और पहले अनुज को खोलती है। वनराज को भी अपने कमरे तक खाने की खुशबू आती है। बा भी अनुपमा के खाने की तारीफ करती है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, डिंपी और टीटू के बीच फिर बहस होती है। इसके बाद अनुपमा अनुज के लिए खाना बनाती है और उसके लिए अपना प्यार जाहिर करती है। इसी दौरान टीटू अनुपमा के लिए फूलों का बुके बना रहा होता है लेकिन डिंपी उसे भी गलत समझ कर तमाशा कर देती है और पाखी नमक मिर्च के साथ टीटू नंदिता की मुलाकात के बारे में बताती है। इसके बाद वनराज आ कर तमाशा खत्म करवाता है। इसके बाद अनुपमा आशा भवन के लोगों को खाना खिलाती है। इन सबके बीच आध्या अनुपमा के लिए मैसेज भेजते है। वह अनुपमा के टिफिन में चॉकलेट के साथ एक मैसेज भी भेजती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story