Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा की सरेआम हुई फुल टू बेइज्जती, अब हाथ धोकर पीछे पड़ी ये महिला...

Anupama 24 May 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शुक्रवार 24 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुपमा की सरेआम हुई फुल टू बेइज्जती, अब हाथ धोकर पीछे पड़ी ये महिला...
X
By Gopal Rao

Anupama 24 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में अनुपमा रेस्टोरेंट में आए फूड ब्लॉगर को हर कीमत पर खुश करने में लगी हुई है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा अपने बेटे तोषू को भी खरी खोटी सुना देती है। इतना ही नहीं, आध्या भी अपनी मां को बर्बाद होने की बद्दुआ देती हुई नजर आती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा रेस्टोरेंट में आए फूड ब्लॉगर की खातिरदारी में लगी हुई है और तभी उसे अनुज का फोन आता है। इस मौके पर पहले तो अनुज उसे बताता है कि आध्या की बर्थडे पार्टी बाहर रेस्टोरेंट में हो रही है और फिर वह उसे कैक कटिंग का मोमेंट दिखाता है। इसी बीच, तोषू अनुपमा की सिग्नेचर डिश उंधूयो बिरयानी जबरदस्ती फूड ब्लॉगर के टेबल पर ले जाता है और सर्व कर देता है। ये चीज अनुपमा देख लेती है। इसी मौके पर डिश में कॉकरोच देखकर वहां मौजूद लोगों के होश उड़ जाते हैं और फिर पूरा तमाशा शुरू हो जाता है। फूड ब्लॉगर अनुपमा की जमकर बेईज्जती करती है। इतना ही नहीं, उसे बर्बाद करने की बात कह देती है। वहां मौजूद लोग भी जमकर हंगामा मचाती है। वहीं, इस मौके पर अनुपमा के होश उड़ जाते हैं। इस मौके पर अनुज और बिजी दोनों को ही मन ही मन कुछ गलत होने का महसूस होता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा के रेस्टोरेंट में हुए हंगामा के वीडियो एक सेकंड में इंटरनेट पर फैल जाएगा और इस बारे में अनुज को भी पता चल जाता है। अनुज आध्या को छोड़कर अनुपमा के पास आ जाता है और वहां पर वह अनुपमा को संभालता है और उसे समझाता है। वह फूड ब्लॉगर को भी समझाता है कि अनुपमा की कोई गलती नहीं है। इतना ही नहीं, अनुपमा भी उनसे एक मौका मांगती है दूसरी तरफ आध्या अनुपमा के खिलाफ जहर उगलती है। इन सबके बीच फूड क्रिकिट इस चीज की रिपोर्ट बनाने की धमकी देकर चली जाती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story