Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा की सफलता देख नाखुश होगा अनुज? सीरियल 'अनुपमा' में अब आएगा ये नया ट्विस्ट...

Anupama 6 May 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में सोमवार 6 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुपमा की सफलता देख नाखुश होगा अनुज? सीरियल अनुपमा में अब आएगा ये नया ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama 6 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, आध्या, श्रुति से अनुपमा की शिकायत करेगी और उससे कहेगी कि अनुपमा सिर्फ अनुज को इम्प्रेस करना चाहती है और वह उन्हें कंट्रोल भी करना चाहती है। वहीं उन दोनों की बात अनुज सुन लेगा। जिसके बाद वह अपनी बेटी को खूब सुनाएगा। वहीं आध्या के मन में अनुपमा को लेकर गुस्सा इतना भर जाएगा कि वो गुस्से में अनुपमा की डायरी फाड़ देगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा का वो डायरी खो जाता है, जो उसे बा ने दिया था। उसका सुपरस्टार शेफ में दोबारा जाने पर उसका आत्मविश्वास कमजोर पड़ गया है। अनुज उसे रोता देखता है और उसे मोटिवेट करता है। अनुज उसकी जीत के लिए भगवान से प्रार्थना करता है। बा और बापूजी उसे टीवी पर देखकर उसके जीतने की प्रार्थना करते हैं। वहीं, आध्या चाहती है कि उसकी मां हार जाए और पूरी दुनिया के सामने उसे शर्मिंदगी महसूस हो। हालांकि अनुपमा सुपरस्टार शेफ जीत जाती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा काफी मुश्किलों के बाद सुपरस्टार शेफ जीत जाएगी। वो अपनी जीत का जश्न मनाएगी। अनुज, उसकी जीत से काफी खुश होगा कि अनुपमा जिस पहचान की हकदार है उसे मिल रहा है। वहीं, इंडिया में शाह हाउस में उसकी जीत से हर कोई खुश है, लेकिन वनराज उसकी जीत पर चौंक जाता है। उसे यकीन नहीं होता कि अनुपमा जीत गई है। अक्षय तृतीया के शुभ दिन पर, अनुपमा स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट को खरीदती है। यशदीप और बीजी कहते हैं कि अब उसने ये रेस्टोरेंट खरीद लिया है और अब ये इसे अपनी मर्जी से चला सकती है। क्या अनुपमा अब अपनी बेटी आध्या के मन से खुद के लिे नफरत हटा पाएगी। क्या वो उसके साथ डांस कंपीटीशन में भाग लेगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story