Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा की जिंदगी में आग लगने आएगा ये नया शख्स, होगा ये खास रिश्ता...

Anupama 19 October 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शनिवार 19 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुपमा की जिंदगी में आग लगने आएगा ये नया शख्स, होगा ये खास रिश्ता...
X
By Gopal Rao

Anupama 19 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है. सीरियल में... आध्या अनुपमा को छोड़कर भाग गई है और अब वह द्वारका में नए नाम से रह रही है. आध्या राही बन गई है, लेकिन अनुपमा अपनी बेटी की तलाश में द्वारका निकल गई है. तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अनुपमा अपनी बेटी आध्या को ढूंढने के लिए द्वारका जाती है। द्वारका पहुंचते ही अनुपमा का पर्स चोरी हो जाता है। आध्या जिसने अपना नाम बदलकर राही रख लिया है, अनुपमा को तो नहीं देख पाती है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, लेकिन उसका पर्स बचाने चोर के पीछे जरूर भागती है। वहीं अनुपमा, प्रेम शिवम खजुरिया के साथ स्कूटी से चोर का पीछा करती है। बता दें, अनुपमा ने द्वारका के उसी आश्रम में रूम बुक किया है जिस आश्रम में आध्या रहती है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि जब आध्या और अनुपमा की मुलाकात होगी तब क्या होगा।


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story