Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा की जिंदगी होगी उलट-पुलट, अनुज कपाड़िया ने मिलाया वनराज शाह से हाथ...

Anupama 3 August 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शनिवार 4 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुपमा की जिंदगी होगी उलट-पुलट, अनुज कपाड़िया ने मिलाया वनराज शाह से हाथ...
X

Anupama

By Gopal Rao

Anupama 3 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा, बरखा और अंकुश की तलाश में उनके घर पहुंच जाती है, जहां पर दोनों नशे में धुत होते हैं। दोनों ही अनुपमा को देखकर हैरान रह जाते हैं और उनका नशा पूरी तरह उतर जाता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा को देखकर बरखा और अंकुश हिल जाते हैं और फिर वह फ्रेश होने का बहाना देकर अंदर चले जाते हैं। इस दौरान अनुपमा को एक स्टाफ से पता चलता है कि अनुज ने सारी प्रोपर्टी अंकुश-बरखा के नाम कर दी है और उन दोनों ने बताया है कि अनुज ने अमेरिका में है। इसके बाद बरखा और अंकुश अनुपमा को बताते हैं कि उन्हें नहीं पता अनुज कहा है और आध्या की मौत हो गई है। अनुपमा दोनों का झूठ पकड़ लेती है, लेकिन कुछ नहीं बोलती और वहां से चली जाती है। दूसरी तरफ अनुज शाह परिवार के बच्चों के देख आध्या को याद करता और फिर इशानी को गले लगा लेती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुज ईशानी को छोड़ता नहीं है, जिस वजह से तमाशा हो जाता है। शाह परिवार और आशा भवन के सभी लोग बाहर आ जाते हैं। तोषू को अनुज धक्का दे देता है, जिस वजह से उसे चोट लग जाती है, लेकिन वह ईशानी को नहीं छोड़ता। तब वनराज आकर ईशानी को छीनता है और वह अनुज को मुक्का मार देता है। ये चीज अनुपमा देख लेती है और दोनों के बीच भयंकर लड़ाई होती है। इस दौरान जब वह अनुज को संभालती है, तो अनुज का गुस्सा भी अनुपमा पर निकलता है। वह सबको बताता है कि आध्या मर गई। इतना ही नहीं, वह अनुपमा पर आध्या की मौत का इल्जाम लगाता है। तब हर कोई अनुपमा को ही ताने देता है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, वनराज शाह अनुज कपाड़िया की जान लेने पर उतारू रहता था वही उसे सड़क से उठाकर गले लगा लेगा। वनराज शाह को जब पता चलेगा कि अनुज की बेटी आध्या मर चुकी है और वह उसकी मौत का जिम्मेदार अनुपमा को मानता है तो वह उसे सांत्वना देगा। वनराज शाह हिम्मत देते हुए अनुज कपाड़िया से कहेगा कि मुझे माफ कर दो। अनुपमा यह देखकर सदमे में रह जाएगी और अनुज को हौसला देते हुए कहेगी कि आध्या आएगी। इस पर अनुज चिल्लाकर कहेगा, "नहीं आएगी वो। क्योंकि वो मर चुकी है, और उसके जाने की सबसे बड़ी वजह जानती हो क्या है? वो यह कि मैंने तुम्हें चुना। मेरी बेटी मुझे छोड़कर चली गई।" यहीं मौका देखकर वनराज शाह अनुज के जेहन में और जहर घोलने का काम करेगा। वनराज शाह अनुज कपाड़िया से कहेगा, "यह अनुपमा जोशी किसी का भला नहीं कर सकती।" तभी अपने पिता का साथ देते हुए तोषू कहेगा, "औलाद तो औलाद, इन्होंने अपने पतियों को भी बर्बाद कर दिया।" पाखी भी बात को आगे बढ़ाते हुए कहेगी, "अरे यह अपने सगे बच्चों की सगी ना हो सकीं, तो किसी अडॉप्टेड बच्चे की सगी कैसे होंगी?" वनराज भी तंज कसते हुए अनुपमा से कहेगा कि अपना नाम बदल लो, क्योंकि तुम मां कहलाने के.... मां बनने के लायक हो ही नहीं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story