Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा की धज्जियां उड़ाएंगे तोषू और पाखी, खौलेगा अनुज का खून...

Anupama 10 July 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 10 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुपमा की धज्जियां उड़ाएंगे तोषू और पाखी, खौलेगा अनुज का खून...
X
By Gopal Rao

Anupama 10 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, बा और बापू जी ने शाह हाउस छोड़ दिया है और ये बात जैसे ही अनुपमा को पता चलती है तो वह वनराज पर टूट पड़ती है। अनुपमा का गुस्सा वनराज पर आग की तरह निकलती है। इस पूरे हंगामे के बाद अनुपमा, वनराज और अनुज एक वृद्धाश्रम में अपने बा और बापू जी लेने पहुंचते हैं और यहां पर दोनों की हालत देख हैरान रह जाते हैं। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, वनराज बार-बार बा और बापू जी को घर चलने के लिए कहता है, लेकिन बापू जी उसे साफ मना कर देते हैं। वह वनराज को बोलते हैं कि वह अब यहीं रहेंगे। यहां पर लोग उन्हें ताना नहीं देते और ना ही गलती होने पर बेइज्जती करते हैं। ये सुनकर वनराज, अनुपमा और अनुज रो पड़ते हैं। इसके बाद तीनों ही अपने बा और बाजू जी को छोड़कर घर आ जाते हैं। वनराज घर आकर सबको बा और बापू जी के फैसले के बारे में बताते हैं और इस दौरान पाखी फिर अपनी तीखी जुबान खोलती है, तब काव्या उसकी बैंड बजा देती है। काव्या के साथ सब ही वनराज को बा-बापू जी को लाने के लिए कहते हैं, लेकिन वनराज मना कर देते हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वनराज घर के पेपर्स पर बा बापू जी के साइन लेने की बात करता है और उसकी काव्या से बहस हो जाती है और बा-बापू जी के फैसले की इज्जत करने के लिए कहता है। वह तोषू को पेपर्स साइन करवाने के लिए कहता है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, लेकिन तभी अनुपमा एनओसी पर साइन करने के लिए मना कर देती है और इस वजह से वनराज अनुपमा से लड़ पड़ता है। वनराज अनुपमा को ना लड़ने की धमकी देता है। तब अनुज बीच में आकर वनराज को तमीज में रहने के लिए कहता है। अनुपमा वनराज से घर ना बेचने की बात करती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story