Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा की बेटी पर मंडराया खतरा, इस भयानक बीमारी की हो रही शिकार...

Anupama 26 April 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शुक्रवार 26 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुपमा की बेटी पर मंडराया खतरा, इस भयानक बीमारी की हो रही शिकार...
X
By Gopal Rao

Anupama 26 April 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में अनुपमा और अनुज की जिंदगी में रोज कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, वनराज के एकतरफा फैसले की वजह से डिंपल बहुत दुखी होगी और वह अनुपमा को फोन करती है। और वह उसे बताएगी कि अगर वनराज शाह ने उसकी शादी किसी और से करने की कोशिश की तो वह अपनी जान दे देगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा से जो वनराज को करारा जवाब देती है। बीजी, अनुपमा को उसके कॉम्पटीशन में ध्यान रखने को बोलती है। हालांकि अनुपमा के मन में आध्या का गुस्सा और डिम्पी की चिंता होती है। वनराज, बा से कहता है कि मुझे अंश वापस चाहिए। डिम्पी को जो करना है करे, लेकिन मुझे अंश मेरे पास चाहिए। वहीं अनुपमा का कॉम्पटीशन शुरू होता है जहां बताया जाता है कि आज वे 3 कंटेस्टेंट्स को चुनेंगे। श्रुति वहीं अनुज से कहती है कि उसे शादी करनी है। अनुज कहता है कि श्रुति डॉक्टर ने कहा है पहले तुम ठीक हो जाओ और अभी रेस्ट करो। जब तुम ठीक हो जाओगी तब देखते हैं। अनुपमा का कॉम्पटीशन शुरू होता है और वह सामान लाने में टाइम लगा देती है। लेकिन बाद में देखा जाता है कि अनुपमा इसलिए ज्यादा टाइम लगाती है क्योंकि वह सब सोच समझकर लेकर आती है। लेकिन तभी दूसरे कॉम्पीटर का मिक्सर खराब हो जाता है और उस आवाज से अनुपमा को झटका लगता है और उसे वो समय याद आता है जब श्रुति को गोली लगती है। अनुपमा सब याद कर बेहोश हो जाती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा जब उठती है तो उसके सामने यशदीप और बीजी होते हैं। अनुपमा कॉम्पटीशन में जाने को बोलती है तभी बीजी बताती है कि कॉम्पटीशन खत्म हो गया है। यशदीप बताता है कि आपको डिस्क्वालिफाई कर दिया है। काव्या जहां इस बात को सुनकर परेशान हो जाती है वहीं तोषू हंसता है और कहता है सही हुआ। आध्या अब श्रुति का ध्यान रखती है और उसे अपने हाथ से खाना खिलाती है। अनुज को तभी पता चलता है कि अनुपमा बेहोश हो गई और वह अब शो से बाहर हो गई है। अनुज सोचता है अनुपमा के पास जाने के लिए कि तभी आध्या को पैनिक अटैक आ जाता है। अनुज उसके पास भागता है तो देखता है श्रुति भी परेशान होकर रोती है। वह दोनों की हालत देखकर बहुत परेशान हो जाता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story