Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा-अनुज के साथ हुआ भयंकर हादसा, नए लीप ने बदल पलभर में पूरी कहानी...

Anupama Spoiler 15 July 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" के एपिसोड में ड्रामा खत्म होने का नाम ही नहीं लेता है।

Anupama Today Episode: अनुपमा-अनुज के साथ हुआ भयंकर हादसा, नए लीप ने बदल पलभर में पूरी कहानी...
X
By Gopal Rao

Anupama Spoiler 15 July 2024 Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल का सोमार का एपिसोड लीप के बाद की भूमिका बनाने के नाम रहेगा। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल के 15 जुलाई 2024 के एपिसोड की शुरुआत होगी उस सीन से जिसमें अनुपमा की आंख एक खुशनुमा सपने के साथ खुलेगी। एक सपना जिसमें वो देखेगी कि वह अपनी बेटी आध्या के साथ मंच पर परफॉर्म कर रही है और उसका पति अनुज और बा-बापूजी दोनों को परफॉर्म करते देखने आए हैं। लेकिन जब उसकी आंख खुलेगी तो उसका सामना वर्तमान की हकीकत से होगा।

सीरियल में कुल 6 महीने का लीप आया है जिसके बाद बहुत कुछ बदल चुका है। अनुपमा एक वृद्धाश्रम की संचालक है और अनुज कपाड़िया की कहीं कोई खोज खबर नहीं है। फ्लैशबैक में दिखाया जाएगा कि अनुज जब आध्या की फिक्र में वापस घर की ओर दौड़ा जा रहा था तब उसकी टैक्सी खराब हो जाएगी। इस बीच अनुपमा कॉल बैक करेगी तो अनुज फोन पर बार-बार आध्या का नाम ले रहा होगा। अनुपमा यह तो समझ जाएगी कि आध्या को कुछ हुआ है लेकिन क्या? यह उसे नहीं पता चलेगा।

अनुज जब गाड़ी खराब होने पर दौड़ता हुआ घर जा रहा होगा तब उसका एक्सीडेंट हो जाएगा और ठीक इसी मौके पर इधर अनुपमा भी कार एक्सीडेंट का शिकार हो जाएगी। अब वर्तमान में अनुपमा छड़ी का सहारा लेकर थोड़ा लंगड़ाकर चलती है। शाह निवास को छोड़कर वनराज और उसका परिवार एक आलीशान फ्लैट में रहता है। वह एक बड़ा बिजनेस मैन बन चुका है जो शेयर मार्केट से पैसा कमाता है और घर पर रहकर अपनी फिटनेस पर ध्यान देता है। लेकिन परिवार में अब कौन-कौन उसके साथ है? यह नहीं दिखाया गया।

इसके अलावा अनुपमा की जिंदगी में कई नए किरदार जुड़ चुके हैं जिनमें कुछ जानवर भी शामिल हैं। एक लड़का है जो अनुपमा के साथ वृद्धाश्रम की देखभाल करता है। यह लड़का अनुपमा को बार-बार याद दिलाता रहता है कि डॉक्टर ने उसे ऑपरेशन के लिए बोला है तो वह करवा क्यों नहीं लेती है? लेकिन अनुपमा इस बात को बार-बार टाल जाती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story