Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा की बेसब्री का इंतजार होगा खत्म, मिलेगा आवारा आशिक अनुज...

Anupama 20 July 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शनिवार 20 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुपमा की बेसब्री का इंतजार होगा खत्म, मिलेगा आवारा आशिक अनुज...
X

Anupama

By Gopal Rao

Anupama 20 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा के आशा भवन में गाने बजते हैं, जिसकी आवाज शाह हाउस तक आती है। ऐसे में पाखी भड़ककर अनुपमा के पास आती है और उसे खूब सुनाती है। वह अपनी मां को अपनी लाइफ की बद्दुआ बोलती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा से बा नहीं बात करती। इसकी वजह पूछने पर बा उससे कहती है कि बाबूजी वहां रहते हैं और उसने उन दोनों को अलग कर दिया है। अनुपमा कहती है बाबूजी ने अपनी बेटी के साथ रहना चुना क्योंकि वह हमेशा उसका साथ देते हैं। अनुज और अनुपमा को एक-दूसरे की मौजूदगी का अहसास होता है। अनु का पेट डॉग कॉफी मदिंर पहुंच जाता है और अनुज से टकरा जाता है। अनुज उसे प्यार करता है। एक सीन आता है कि जिसमें, अनुज आशा भवन के बाहर होता है और वहां से अनु निकलती है, लेकिन दोनों एक-दूसरे को देख नहीं पाते। वहीं, मंदिर में कुछ संत अनुपमा के बारे में बात करते रहते है और अनुज उसका नाम सुनता है। जो अनुज लंबे समय से चुप था, अनु का नाम सुनकर उसपर रिएक्ट करता है। अनुज के चेहरे के एक्सप्रेशन बदल जाते हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वहीं, शाह हाउस में बा को डर सता रहा है कि वह अकेले ही जिंदगी बिताएगी। डिंपल का व्यवहार पूरी तरह से बदल गया है और इससे किंजल और टीटू शॉक्ड है। किंजल अकेले ही घर का सारा काम करती है और टीटू उसकी हेल्प करता है। टीटू कहता है जब से उसे नेम और फेम मिला है, वो पूरी तरह से बदल गई है। डिंपल के लेटेस्ट रील पर खूब सारे लाइक्स आए है और वो इसे लेकर काफी ज्यादा खुश हो जाती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा मंदिर भोग लेकर आती है और पंडित को देती है। पडिंत जी पूछते हैं कि वो किसे खोज रही है। साधु अनु को बताता है अनुज वहां खड़ा है, जिसे वो खोज रही है। अनु उसके पास आती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story