Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा करेगी किंजल-तोषू का तलाक! शो में अब खड़ा हुआ ये नया बखेड़ा...

Anupama 30 September 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में सोमवार 30 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुपमा करेगी किंजल-तोषू का तलाक! शो में अब खड़ा हुआ ये नया बखेड़ा...
X
By Gopal Rao

Anupama 29 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में... अनुज और अनुपमा एक दूसरे के लिए पिलर की तरह खड़े हैं। दोनों ही एक दूसरे का साथ खुल कर दे रहे हैं लेकिन अनुपमा अनुज से शादी करने के लिए मना कर चुकी है। इतना ही नहीं अब आध्या ने भी शाह परिवार के लोगों को जवाब देना शुरू कर दिया है। तो आइए जानते है कि अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अनुज और अनुपमा राधा कृष्ण के मंदिर में होते हैं और वहां पर दोनों आधी शादी कर लेते हैं। दोनों वरमाला की रस्म करते हैं। दूसरी तरफ आशा भवन में डिंपी अंश को डांटती है और बीच में आध्या आ जाती है और अंश को लेकर भाग जाती है। इस दौरान दोनों की बहस भी होती है। अनुज और अनुपमा मंदिर में ही होते हैं और दोनों का फ्लर्ट जारी रहता है और फिर दोनों घर आ जाते हैं। यहां पर पाखी को उसका दोस्त आशा भव छोड़ने आता है, जिस वजह से तोषू भड़क जाता है और उस पर घटिया आरोप लगाता है। वह किंजल की इज्जत पर किचड़ उछालता है। तब किंजल तोषू को करारा जवाब देती है। ये सब कुछ अनुपमा सुन लेती है। पहले तो किंजल उसे जॉब मिलने की बात बताती है और फिर अनुपमा उसे तोषू को छोड़ने की सलाह देती है, लेकिन वह परी की वजह से ऐसा करने से मना कर देती है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, रात को सभी बच्चे अनुपमा के साथ सोने की जिद्द करते हैं और अनुज भी मौका का फायदा उठाता है। इस दौरान सभी अनुपमा के कमरे में हंसते खेलते हैं। अनुज सागर-मीनू की टांग भी खींचता है और फिर लोरी सुनते सुनते बच्चे सो जाते हैं। ये सब कुछ पाखी और डिंपी बाहर खड़ी होकर देखती है। तब डिंपी किलर से अनुपमा को कोसती है और कभी खुश ना रहने की बद्दुआ देती है। अगले दिन अनुपमा पूजा में सबको खुश रखने की बात करती है। तब अनुपमा को सभी इशारा करते हैं कि उसे अनुज को हां कर देनी चाहिए। इसके बाद अनुपमा अनुज को बताती है कि उसे भी जॉब मिल गई है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story