Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुपमा का दिल चुराने आया ये शख्स, शो में अब पलटेगी पूरी की पूरी कहानी...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”अनुपमा” में सोमवार 26 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Anupama Today Episode: अनुपमा का दिल चुराने आया ये शख्स, शो में अब पलटेगी पूरी की पूरी कहानी...
X
By Gopal Rao

Anupama Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना की जोड़ी धमाल मचा रही है। सीरियल की कहानी में अनुपमा पर एक बार फिर से उसके परिवार के सदस्य और अनुज भारी पड़ता हुआ दिखाई देने वाला है। आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज सीरियल में दिखाया जाएगा कि अनुपमा को घर छोड़ने के लिए कुलदीप पहुंचेगा। वहां पर उनकी मुलाकात तोषू से होगी, जोकि उनके रिश्ते को लेकर सवाल करता हुआ दिखाई देगा। ये बात अनुपमा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगी। अनुपमा कुलदीप के जाने के बाद तोषू को सुनाएगी। इस दौरान तोषू अनुपमा को बताएगा कि वो अनुज की कपंनी में नौकरी करने जा रहा है। ये बात उसे परेशान कर देगी। वहीं, किंजल अपने पति तोषू से अनुज की कंपनी में काम करने को लेकर खूब झगड़ेगी। ऐसे में अनुपमा काफी गुस्सा हो जाएगी और वो किंजल-तोषू को समझाएगी कि वो उनके झगड़े सुनने के लिए यहां पर नहीं आई है। ऐसे में उन्हें चीजों का ख्याल रखना चाहिए। इसके बाद अगले दिन तोषू तैयार होकर अनुज की कंपनी में जाएगी।

सीरियल में आगे दिखाया जाएगा कि श्रुति को ये पता चल जाएगा कि अनुज ने तोषू को नौकरी पर रखा है। ऐसे में उसे लगेगा कि अनुपमा से करीब रहने के लिए वो इस तरह की चीजें रख रहा है। डिंपी इस बात को लेकर चिंता कर रही होगी कि वो एक अच्छी मां नहीं है। वो अपने बेटे को बिगड़ता हुआ देखकर काफी परेशान हो जाती है। ऐसे में उसकी हिम्मत और हौसला बढ़ाने का काम टीटू करेगा। ऐसे में डिंपी केे साथ डांस करके वो उसे थोड़ा शांत करेगा। इसके अलावा आने वाले ट्रैक में दिखाया जाएगा कि अनुज और श्रुति की शादी के लिए श्रुति के माता-पिता अमेरिका आ जाएंगे। ये सुनकर अनुज को तगड़ा झटका लगेगा।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज यशदीप और अनुपमा को बैठे हुए देखता हैं। अनुज यशदीप से बोलता हैं कि आपको हमारे कार्यक्रम में अपना स्टाल लगाना चाहिए। आद्या अनुज से बोलती हैं कि जल्दी ही श्रुति के माता पिता शादी तय करने आने वाले हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story