Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुज निकलेगा पाखी की सारी होशियारी, भड़के जबरदस्त...

Anupama 2 October 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 2 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुज निकलेगा पाखी की सारी होशियारी, भड़के जबरदस्त...
X
By Gopal Rao

Anupama 2 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में... अनुज और अनुपमा शादी करने का फैसला लेते हैं, लेकिन इस में भी शाह परिवार को दिक्कत होती है। पाखी, तोषू, डिंपी सभी लोग मिलकर दोनों को कोसने लगते हैं और इस वजह से आशा भवन में ड्रामा होता है। अब अनुपमा इन लोगों को जवाब देगी। तो आइए जानते है कि अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, आध्या कहेगी कि अगर मेरी मां को आशीर्वाद नहीं दे सकते तो कम से कम श्राप तो मत दीजिए। आध्या कमरे में जाकर अपनी मां और पिता की नजर उतारेगी और साथ में तस्वीर खींचेगी। आध्या कहेगी कि हम तीनों अपनी साथ में फोटो खींचकर अपने-अपने वॉलपेपर पर लगा लेते हैं। अनुपमा जैसे ही कमरे में जाएगी फौरन मौका पाकर पाखी अंदर आ जाएगी और आध्या के कान भरना शुरू कर देगी। वह फौरन आध्या को अतीत की वो बातें कहना शुरू कर देगी जिनसे उसके मन में अपनी मां के प्रति जहर घोल सके। पाखी आध्या को बताएगी कि कैसे उसकी मां ने उसे छोड़कर परी को बचाया, वह बताएगी कि कैसे अनुपमा के जिंदगी में आने के बाद हर बार उनकी जिंदगी में सब बर्बाद हो गया। आध्या जब पाखी का बातों पर ध्यान दे ही रही होगी कि अनुज बीच में आ जाएगा और पाखी को सख्त चेतावनी देते हुए कहेगा कि मैं जानता हूं तुम और तुम्हारा गैंग क्या करने की कोशिश कर रहे हैं।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुज कहेगा कि एक बात अच्छी तरह समझ लो कि अगर तुमने आध्या के मन में जहर घोलने की कोशिश की तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा। अगली सुबह जब आध्या और अनुज मिलकर शादी के कार्ड बना रहे होंगे तब मौका पाकर पाखी और तोषू कार्ड्स पर पानी फेंक देंगे। लेकिन उन्हें यह जानकर धक्का लगेगा कि जिन कार्ड्स पर उन्होंने पानी फेंका है उन पर असल में पाखी-तोषू का का ही नाम लिखा हुआ है। अपकमिंग एपिसोड में आप यह भी देखेंगे कि लीला अपने सड़क पर पड़े सामान को देखकर रोएगी और तोषू-पाखी और डॉली से कहेगी कि किसी भी सूरत में उसे उसका पुराना घर लौटाकर दें, फिर इसके लिए उन्हें चाहे कुछ भी करना पड़े।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story