Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुज ने निकाल श्रुति की सारी हेकड़ी, इंडिया वापस जाएगी अनुपमा...

Anupama 4 April 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में गुरुवार 4 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुज ने निकाल श्रुति की सारी हेकड़ी, इंडिया वापस जाएगी अनुपमा...
X
By Gopal Rao

Anupama 4 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। इस शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स आए दिन नया ट्विस्ट लेकर आते हैं। अनुपमा अमेरिका पहुंच गई है लेकिन शाह परिवार के लोगों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा है। शाह हाउस के लोग भी अमेरिका आ गए हैं। बीते एपिसोड में अनुपमा कुकिंग कंपटीशन में हिस्सा लेती है और वहां पर अपनी डिश से जज को इंप्रेस कर देती है। दूसरी तरफ अनुज यशदीप को रेस्टोरेंट खरीदने का ऑफर देता है, जिसके बारे में यशदीप सोचकर जवाब देने के लिए कह देता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, वनराज पाखी को घर लेकर आ जाता है और सीधा उसे इंडिया जाने के लिए बोलता है। वनराज उसकी टिकट तक करवा देता है, लेकिन पाखी सीधा मना कर देती है। वह साफ बोलती है, 'मैं इंडिया नहीं जाऊंगी।' पाखी ये भी बोलती है, 'आरूष मेरा दोस्त है बॉयफ्रेंड नहीं है। वो तो आरूष ने मेरी वजह से आपको कुछ कहा नहीं।' ये बात सुनकर बा बोलती है, 'तू अनुपमा के ही लायक है। वो तुझे समय समय पर सीधा करती रहती है।' इसके बाद पाखी अनुपमा के खिलाफ बोलने लगती है, तब तक अनुपमा वहां पर पहुंच जाती है और पाखी को खूब सुनती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा वनराज से पूछती है कि बापू जा को चोट कैसे लगी? तब वनराज उसे गुंडों की बात नहीं बताता, लेकिन अनुपमा को शक हो जाता है और वह बातों ही बातों में बापू जी से सब सच पूछ लेती है। इसके बाद अनुपमा और वनराज दोनों ही बापू जी को तकलीफ देने के लिए माफी मांगते हैं और फिर अनुपमा निकल जाती है। अनुपमा का एक्सीडेंट अनुज की कार से होते होते बच जाता है। तब श्रुति अनुपमा को अपनी कार में बैठा लेती है। इस मौके पर श्रुति अनुपमा से रेस्टोरेंट के बंद होना का पूछती है और बोलती है, 'आप इंडिया चली जाना। वहां आप अपनी लाइफ में आगे बढ़ पाएगी और यहां हम भी बढ़ जाएंगे। बस हमारी शादी तक रुक जाना।' श्रुति से बात करते टाइम अनुपमा के पास एक फोन आता है, जिसमें उसे पता चलता है कि उसने सुपरस्टार सेफ कंपटीशन का एक राउंड क्लियर कर लिया है। वह कार में अनुज और श्रुति को इस बारे में बताती है और ये सुनकर अनुज खुशी के मारे पागल हो जाता है। वह सब कुछ भूलकर अनुपमा की तारीफ करने लगता है। वह श्रुति को बोलता है, 'मेरी अनु के हाथ का खाना खाकर जज भी उसी तरह फ्लेट हो जाएंगे जैसे मैं हो गया हूं।' हालांकि, अनुज ये बोलकर चुप हो जाता है और कार में चुप्पी हो जाती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story