Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुज की उड़ी खुशियों की नींद, अनुपमा के जिंदगी में फिर आया ये नया तूफान...

Anupama 14 May 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में मंगलवार 14 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुज की उड़ी खुशियों की नींद, अनुपमा के जिंदगी में फिर आया ये नया तूफान...
X
By Gopal Rao

Anupama 14 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में अनुज और अनुपमा एक ही घर में रह रहे हैं, लेकिन अनुज जल्द ही श्रुति से शादी करने वाला है। दूसरी तरफ अनुपमा सिर्फ अपना करियर बनाने पर ध्यान दे रही है। शो में अनुपमा जल्द ही यशदीप के रेस्टोरेंट की को-ओनर बनने वाली है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा और यशदीप मिलकर स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट को री-ओपन करते हैं। इस दौरान अनुज को पता चल जाता है कि यशदीप अनुपमा को प्रपोज करने वाला है। इतना ही नहीं, अनुज के हाथ में यशदीप की अंगूठी लग जाती है, जो वह अनुपमा के लिए लाता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुज कपाड़िया बड़े बेमन 'स्पाइस एंड चटनी' की री-ओपनिंग से लौट आएगा। उसके मन में लगातार यह फिक्र बनी हुई है कि कहीं अनुपमा यशदीप का प्रपोजल स्वीकार ना कर ले। घर लौटकर भी उसके मन में यही उधेड़बुन लगी रहेगी। आध्या और श्रुति साफ महसूस करेंगे कि अनुज का ध्यान कहीं और है। वह लगातार किसी फिक्र में डूबा हुआ है। श्रुति मौका देखकर चौका मारेगी और अनुज से कह देगी कि तुमने नोटिस किया कि यशदीप की नजरें आज अनुपमा से हट ही नहीं रही थीं। श्रुति की कही यह बात अनुज को और ज्यादा परेशान कर देगी। इसके बाद वो अनुपमा को बैक-टू-बैक कई बार कॉल करेगा लेकिन अनुपमा का फोन बाहर रखा होगा जिस वजह से वो फोन पिक नहीं कर पाएगी। यशदीप मौका देखकर अनुपमा से अपने दिल की बात कह देगा लेकिन अनुपमा कहेगी कि मेरे पास आपको देने के लिए सिर्फ यह दोस्ती है। अनुपमा बताएगी कि बाकी रिश्ते तो बनते टूटते रहते हैं लेकिन दोस्ती वो रिश्ता है जो जीवन भर एक दूसरे के लिए रहता है। दोनों की आंखों में आंसू भर आएंगे।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, यशदीप कहेगा कि उसे अनुपमा का जवाब पता था लेकिन वह इस इमोशन को अपने दिल में लिए नहीं घूमना चाहता था। उधर तोषू फोन करके अपने पिता वनराज शाह को यह बात बता देगा कि अनुपमा ने उसे वेटर की नौकरी ऑफर की है। यह सुनते ही वनराज शाह का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा, वो फौरन ही अनुपमा को फोन लगाने लगेगा लेकिन बापूजी उसे रोकेंगे। जहां बापूजी अनुपमा के फैसले का पक्ष लेंगे वहीं वनराज शाह, लीला और पाखी फौरन अनुपमा को बुरा-भला कहना शुरू कर देंगे। जब काव्या और डिंपी कुछ खूबसूरत पल बिता रही होंगी तब पाखी आकर निगेटिविटी फैलाना शुरू कर देगी। काव्या उसे करारा जवाब देगी और उसके मुंह पर दरवाजा बंद कर देगी। यशदीप का प्रपोजल रिजेक्ट करने के बाद अनुपमा जब अपना फोन देखेगी तो उसमें अनुज को कई मिसकॉल होंगे। वह अनुज को फोन करके पूछेगी कि छोटी और श्रुति ठीक हैं? अनुज कहेगा कि सब ठीक हैं लेकिन जब अनुपमा पूछेगी कि इतने कॉल क्यों किए तो अनुज बात घुमा जाएगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story