Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुज की होगी मौत, आध्या की बुरी हालत करेगी डॉली, शो में आया जबरदस्त ट्विस्ट...

Anupama Today Episode: अनुज की होगी मौत, आध्या की बुरी हालत करेगी डॉली, शो में आया जबरदस्त ट्विस्ट...

Anupama Today Episode: अनुज की होगी मौत, आध्या की बुरी हालत करेगी डॉली, शो में आया जबरदस्त ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama 9 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में... आग में जलने की वजह से डिंपी की मौत हो जाती है और डिंपी की मौत का जिम्मेदार डॉली आध्या पर लगाती है। लेकिन अनुपमा अपनी बेटी का सर्पोट करती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, डिंपी की मौत के बाद आशा भवन में मातम छा जाएगा और टीटू का रो-रोककर बूरा हाल हो जाएगा। इस बीच अंश आएगा और बार-बार पूछेगा कि क्या हुआ है। तभी पाखी चिल्ला पड़ेगी और बोलेगी कि तुम्हारी मां गॉड के पास चली गई है। ये सुनते ही अंश रो पड़ेगा और अनुपमा उसे संभालेगी। इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि इन सबके बीच आध्या भी डिंपी का नाम चिल्लाते हुए बाहर आएगी। तब उसे सभी लोग समझाने की कोशिश करेंगे। लेकिन वह सबको दूर कर देगी। इतना ही नहीं, वह अनुपमा को भी धक्का दे देगी। लेकिन डॉली उसे बुरी तरह पकड़ लेगी और उसे बार-बार डिंपी की मौत का आरोप लगाएगी। हालांकि, अनुपमा अपनी बेटी के लिए शाह परिवार से लड़ेगी। इस पर पाखी बोल पड़ेगी कि अगर हम लोगों इतने बड़ी गलती कि होती, तो मम्मी जेल भेजवा देती है। लेकिन इसको कुछ नहीं बोलेगी, क्योंकि ये इनकी लाडली है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, इस दौरान आध्या बेहोश हो जाएगी और अनुपमा उसके लिए डॉक्टर को बुलवाएगी। इसके बाद अनुपमा बार-बार अनुज को फोन करेगी। उधर आशा भवन के बाहर टीटू अंश का ध्यान रखेगा। लेकिन जैसे ही अनुज को पता चलेगा कि आशा भवन में कुछ गलत हुआ है वह तुरंत वापस आने के लिए फ्लाइट की टिकट बुक कर लेगा। तभी एयरपोर्ट पर उसे लगेगा कि कोई उसका पीछा कर रहा है और एयरपोर्ट के बाहर उसे अंकुश मिलेगा। अंकुश दिखावे में आकर अनुज से माफी मांगेगा। लेकिन बाद में अनुज को खाई से धक्का दे देगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story