Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुज के प्यार को ठुकराएगी अनुपमा, फूटेगा एक्स-पति पर तगड़ा गुस्सा, देखिए आज का एपिसोड...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”अनुपमा” में सोमवार 12 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Anupama Today Episode: अनुज के प्यार को ठुकराएगी अनुपमा, फूटेगा एक्स-पति पर तगड़ा गुस्सा, देखिए आज का एपिसोड...
X
By Gopal Rao

Anupama Today Episode: मुंबई। टीवी स्टार सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त इमोशनल ड्रामा देखने के लिए मिल रहा है। अनुज अपनी अनुपमा से मिलने की कोशिश कर रहा था और अब अनुज की अनुपमा से मुलाकात हो गई है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि अनुज और अनुपमा एक कैफे में मिलते हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे को देखते ही रह जाते हैं।

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा और अनुज एक साथ बैठकर ढेर सारी बात करते हैं। अनुज अनुपमा से पूछता है कि तुम इतने समय कहां थी? इस पर अनुपमा बताती है, 'मैं पांच सालों तक खुद को भूलने की कोशिश कर रही थी, लेकिन आपकी एक बात नहीं भूल पाई। यूट्यूबर चैनल शुरू करने वाली और मैंने चैनल शुरू कर लिया। इसके बाद धीरे-धीरे काम आगे बढ़ता गया और फिर देविका ने एक दिन मुझे यहां भेज दिया। पांच सालों में जिंदगी रुक गई थी।' इस पर अनुज बोलता है, 'पांच साल का वक्त गुजर जाता है लेकिन तनहाई नहीं गुजरती।' इस पर अनुपमा बोल देती है कि आप इतने समय अकेले नहीं थे।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि शाह हाउस में डिंपी काफी खुश होती है, तभी वनराज पीछे से चिल्लाता है कि टीटू डांस क्लास में क्या कर रहा था? इस पर डिंपी वनराज को जवाब देते हुए बोलती है, 'टीटू वहां पर मुझे सिर्फ विश करने आया था।' इस पर वनराज चिल्लाता है, 'वह आया ही क्यों?' इस पर डिंपी बोलती है कि वह आया जरूर था लेकिन वह अंदर नहीं आया। आपने डांस क्लास में सीसीटीवी लगाए होंगे। आप उसमें देख सकते हैं। डिंपी के इस जवाब से वनराज भड़क जाता है और बोलता है कि डिंपी ने वहां जाते ही जवाब देने शुरू कर दिए। अनुज और अनुपमा की बातें खत्म नहीं होती। अनुपमा अनुज को बताती है कि श्रुति बहुत अच्छी है। आप उसके एके है और वह आपसे और आध्या से बहुत प्यार करती है। इस पर अनुज भड़क जाता है। वह बोलता है, 'मुझे यहां पर सिर्फ हम दोनों की बात करनी है।' ये बात सुनकर अनुपमा वहां से जाने लगती है। इस पर अनुज भड़क जाता है और कैफे में सबके सामने अनुपमा पर चिल्ला पड़ता है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अनुज से अपना रिश्ता खत्म करने को बोलती हैं, लेकिन अनुज उसे समझाता हैं और रिश्ता न खत्म करने के लिए बोलता हैं और अपने प्यार का इजहार करता हैं। श्रुति अनुज को अनुपमा के प्रति प्यार का इजहार करते हुए देख लेती हैं।




Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story