Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुज करेगा पागलपन की सारी हदें पार, टीवी सीरियल "अनुपमा" में अब आएगा ये बड़ा ट्विस्ट...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”अनुपमा” में मंगलवार 13 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Anupama Today Episode: अनुज करेगा पागलपन की सारी हदें पार, टीवी सीरियल अनुपमा में अब आएगा ये बड़ा ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama Today Episode: मुंबई। टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। सीरियल में अनुज और अनुपमा का आमना-सामना हो गया है। अनुज श्रुति को बर्थडे पर अकेले छोड़कर अनुपमा से मिलने आता है। वह यहां पर अनुपमा से अपनी बात करना चाहता है, लेकिन उसकी पत्नी घर-परिवार की बात करने में लगी होती है। इस वजह से अनुज का गुस्सा अनुपमा पर निकल जाता है, तो आइए आपको बताते हैं कि और आगे क्या क्या होने वाला है।

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुज अनुपमा को कहता है, 'अगर मैंने पांच साल पहले कुछ भी गलत बोला है तो मुझे समझाती लेकिन नहीं तुम छोड़कर चली गई। अगर मैं तुमसे नाराज था तो मनाती मुझे। अगर आज भगवान ने हमें मिलाया है, तो साथ रहने के लिए ही मिलाया है।' अनुज को बोलता देख अनुपमा उसे शांत करवाती है। इस दौरान अनुपमा अनुज को बोल देती है, 'मेरा नाम मत लीजिए।' इस दौरान अनुज खडे़ होकर बार-बार उसका नाम पागलों की तरह लेने लगता है। अनुज बार-बार अनुपमा को बोलता है, 'मैं तुम्हारे अलावा किसी और से प्यार नहीं कर सकता।' इस पर अनुपमा उसे याद दिलाती है कि आध्या उससे नफरत करती है और अब अनुज का नाम श्रुति से भी जुड़ गया है। श्रुति का नाम सुनकर अनुज शांत हो जाता है, लेकिन फिर वह बोलता है कि वह श्रुति के साथ कुछ गलत नहीं करेगा। अनुपमा साफ बोलती है, 'हम नहीं मिल सकते। ना आज मिलेंगे और ना कल मिल सकते हैं।' इस मौके पर अनुपमा और अनुज देख लेते हैं कि श्रुति ने उनकी बातें सुन ली है। श्रुति अनुज के हाथ में अनुपमा की साड़ी देखकर परेशान सी हो जाती है। इसके बाद वह अनुपमा से हुई सारी मुलाकात याद करती है। वह आध्या और अनुज की वो बातें भी याद करती है, जब दोनों उससे कुछ न कुछ छुपाते हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा की आध्या घर पर बार-बार परेशान हो रही होती है कि श्रुति अनुज से मिली होगी या नहीं। या अनुज अनुपमा के साथ ही होगे। दूसरी तरफ डिंपी टीटू की बात ईशू और माही से करवाती है। इसके बाद वह दोनों टीटू से मिलने का डिसाइड करती हैं। दूसरी तरफ अनुपमा अनुज को छोड़कर वहां से चली जाती है। इसके बाद श्रुति भी वहां से निकल जाती है और कैफे में अनुज अकेले रह जाता है। इस दौरान तीनों के चेहरे पर तड़प साफ दिखती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज श्रुति को अनुपमा के बारे में बताता हैं और उसे समझाने की कोशिश करता हैं, लेकिन श्रुति उससे बात करने से मना करती हैं। अनुपमा किंजल से मिलती हैं और उसे बताती हैं कि अनुज श्रुति से शादी करने वाला था लेकिन में उनके बीच आ गई और रोने लगती हैं। किंजल अनुपमा को समझाती हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story