Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुज का घर छोड़कर जाएगी श्रुति, टीटू के प्यार में पागल होगी पाखी, शो में आया जबरदस्त मोड़...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”अनुपमा” में रविवार 18 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Anupama Today Episode: अनुज का घर छोड़कर जाएगी श्रुति, टीटू के प्यार में पागल होगी पाखी, शो में आया जबरदस्त मोड़...
X
By Gopal Rao

Anupama Today Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”अनुपमा” में रविवार 18 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। सीरियल में आज आप देखेंगे कि, श्रुति अनुपमा से कैफे में मिलती हैं और रोते रोते बोलती हैं कि कल जो कुछ भी हुआ, उसे उसके बारे में कुछ नहीं पता था और मुझे बहुत बुरा भी लगा। अनुपमा श्रुति से कल के लिए माफी मांगती हैं। श्रुति अनुज को पहले एके बुलाती हैं फिर अनुज बोलती हैं। अनुपमा श्रुति से कहती हैं कि वह तुम्हारे अनुज नहीं एके ही हैं। श्रुति बोलती हैं कि मुझे नहीं पता अब मेरे हैं भी या नहीं। श्रुति बोलती हैं कि अनुज के दिल में सिर्फ अनुपमा रहती हैं, श्रुति आगे बोलती हैं कि पता नहीं आप दोनों दूर रहें फिर भी अनुज आपको भुला नहीं पाया।

सीरियल में आप आगे देखेंगे कि, श्रुति अनुपमा से बोलती हैं कि मुझे नहीं पता था कि आप ही अनुपमा हों, क्योंकि मैंने तो आपकी जोशीबेहन के रूप में देखा था और में आपके कंधे पर सिर रख के रो तो सकती थी। अपना दर्द बाट सकती थी। अनुपमा को बुरा लगता हैं और वो क्षमा मांगती हैं। अनुज की कार में तोषु कुछ आदमियों से छिपता हैं। अनुज उसे बचा लेता हैं, तोषु अनुज को उसकी मदद करने के लिए शुक्रिया करता हैं। अनुज उससे बोलता हैं कि तुम यह क्या कर रहे हों। आखिर तुमने इन गुंडों के साथ मिलकर फ्रॉड करना क्यों चुना। अनुज बोलता हैं कि वो तो अच्छा हैं यह मेरी कंपनी थी और अनुपमा ने मुझे पहले ही तुम्हारे यहां रहने की खबर दे दी थी। तोषु अनुज से पूछता हैं कि क्या तुम मम्मी से मिल चुके हों। अनुज तोषु से अपने ऊपर ध्यान रखने के लिए बोलता हैं। अनुज तोषु से बोलता हैं कि तुम इन गुंडों के साथ कैसे काम कर सकते हों, क्या तुम्हें पता हैं कि यहां का कानून कितना सख्त हैं। तुमने किंजल और अपनी बेटी के बारे में भी नहीं सोचा। तोषु बोलता हैं कि यह सब में किंजल और परी के लिए ही कर रहा हूं, मैने इतनी जगह जॉब देखी लेकिन कहीं मिल ही नहीं रही और किंजल की सैलरी से कुछ हो ही नहीं पाता हैं। अनुज तोषु से बोलता हैं कि तुम आलसी हो और सिर्फ अपने परिवार की महिलाओं को नीचा दिखाने का काम कर सकते हों। अनुज तोषु से बोलता हैं कि तुम्हें अब सुधरना होगा नहीं तो अगली बार तुम्हें जेल में डालूंगा।

शाह हाउस में बा और बाबूजी टीटू की बात के बारे में सोचते हैं और डिंपी को बुलाते हैं। काव्या डिंपल को अपने साइड में बिठाती हैं। बाबूजी डिंपल से टीटू के प्रस्ताव के बारे में निर्णय लेने को बोलते हैं। बा डिंपल को टीटू के फैसले को हां कहने से पहले सोचने को बोलती हैं फिर बाबूजी कहते हैं कि हमने डिंपल को टीटू से मिलने और उसे जानने का ज्यादा मौका कहा दिया हैं। लेकिन बा बोलती हैं कि डिंपल का फैसला वनराज ही करेगा। बाबूजी डिंपल से जवाब मांगते हैं। काव्या भी डिंपल से बोलती हैं कि अगर तुम्हारे दिल में कुछ हैं तो जरूर बताएं। डिंपल टीटू के बारे में सोचती हैं और वो बोलती हैं कि हां में टीटू को पसंद करती हूं। पीछे से पाखी सब देख लेती हैं और हैरान नजर आती हैं।अनुपमा श्रुति से बोलती हैं कि आद्या मुझ से नफरत करती हैं और बोलती हैं कि मुझे खुशी हैं कि तुम तीनों एक साथ हों। श्रुति बोलती हैं कि मैंने अनुज की आंखों में अपने लिए प्यार, सम्मान, और चिंता देखी हैं। लेकिन फिर भी कुछ अधूरा था क्योंकि उनके जीवन से अनुपमा गायब थीं। अनुज तोषु को अपना कार्ड देता हैं और उसे अपनी कंपनी में सीवी भेजने के लिए बोलता हैं और उसे आश्वासन देता हैं कि में तुम्हारी मदद करूंगा। तोषु अनुज का धन्यवाद करता हैं और बोलता हैं कि मैंने यहां पहली बार किसी को मदद करते हुए देखा हैं। तोषु जाते जाते अनुज से अनुपमा के बारे में बोलता हैं कि तुम्हें अनुपमा को भूल जाना चाहिए क्योंकि अब वो पहले जैसी नहीं रही। वो अब स्वार्थी हो गई हैं और उनकी उनके बॉस के साथ नजदीकियां बढ़ गई हैं। अनुज तोषु को चुप करता हैं और उसे अनुपमा के बारे में कुछ न बोलने को बोलता हैं। फिर तोषु चला जाता हैं और अनुज यशदीप और अनुपमा के बारे में सोचने लगता हैं।

अनुपमा श्रुति से बोलती हैं कि में अनुज का अतीत हूं और तुम उसका वर्तमान हों। अनुपमा बोलती हैं कि अनुज को में प्यार करती हूं और हमेशा करती भी रहूंगी। लेकिन यह जरूरी नहीं कि हम साथ रहें। श्रुति अनुपमा से बोलती हैं कि इस बात की क्या गारंटी हैं। अनुपमा बोलती हैं कि गारंटी तो कुछ नहीं हैं लेकिन वो श्रुति को आश्वासन देती हैं और उसे आद्या और अनुज के साथ रहने को बोलती हैं। अनुपमा श्रुति को समझाती हैं कि अनुज तुमसे जल्दी ही प्यार करने लग जाएगा। श्रुति अनुपमा से कहती हैं कि अनुज तुम्हें भूलने से पहले मुझे कैसे प्यार कर सकता हैं। अनुपमा बोलती हैं कि तुम अनुज के लिए बिल्कुल सही हों। श्रुति अनुपमा से पूछती हैं कि क्या तुम अनुज से कुछ चाहती हों। अनुपमा बोलती हैं कि मुझे किसी का प्यार नहीं चाहिए। श्रुति, अनुपमा से पूछती हैं कि क्या में अनुज का दिल जीत पाऊंगी। श्रुति बोलती हैं कि मुझे नहीं लगता हैं कि में तुम्हारी जगह ले पाऊंगी। अनुपमा श्रुति को उसके प्यार को ताकतवर बनाने को बोलती हैं, श्रुति अनुपमा से पूछती हैं कि तुम ऐसा क्या करती थी जो अनुज तुम्हें कभी भूल नहीं सका और अनुज तुमसे अभी तक इतना प्यार करता हैं।

इधर पाखी ईशानी को डाटती हैं, तभी डिंपल आ जाती हैं और पाखी से पूछती हैं कि क्या हुआ तो पाखी ईशानी को बाहर जाने के लिए बोलती हैं। पाखी डिंपल से टीटू और उसके बीच में आने का आरोप लगाती हैं। पाखी बोलती हैं कि सब कुछ सही हो रहा था और में टीटू के भी करीब आ रही थीं लेकिन तुमने सब कुछ बिगाड़ दिया। डिंपल हैरान हो जाती हैं, पाखी डिंपल पर उसकी खुशियां छिनने का आरोप लगाती हैं और वो बोलती हैं कि टीटू को तुम पहले तो अपने पास आने से रोकती थी, लेकिन जब में उसके करीब आ रही हूं तो तुम्हें जलन हो रही हैं और तुम हमारे बीच आ रही हों। पाखी बोलती हैं कि में सब बर्बाद कर दूंगी। यह सुनकर डिंपल डर जाती हैं। अनुपमा श्रुति से बोलती हैं कि मेरे पास कहने को कुछ नही हैं, लेकिन श्रुति उससे पूछती हैं कि तुम्हारे और अनुज के बीच ब्रेकअप क्यों हुआ? श्रुति अनुपमा से अनुज के बारे में पूछती हैं। अनुपमा श्रुति से बोलती हैं कि तुम्हें यह सब क्यों जानना हैं तो श्रुति बोलती हैं क्योंकि मुझे तुमसे नफरत करने की कोई वजह ढूंढनी हैं। वह बोलती हैं कि आखिर अनुज तुमसे इतना प्यार क्यों करता हैं। यशदीप देखता हैं कि श्रुति अनुपमा से चिल्ला चिल्ला कर बात कर रही हैं। अनुपमा श्रुति को समझाती हैं और कहती हैं कि में अपना फैसला कभी नहीं बदलूंगी और अनुज की जिंदगी में नहीं आऊंगी। अनुपमा बोलती हैं कि में तुम्हें अनुज और आद्या के साथ खुश देखना चाहती हूं। श्रुति अनुपमा से अनुज की पसंद नापसंद चीजों के बारे में पूछने लगती हैं और चिल्लाने लगती हैं। अनुपमा उसे परेशान न करने को बोलती हैं। अनुपमा श्रुति से बोलती हैं कि तुम यह क्यों चाहती हो कि जो अनुज की एक्स ने किया वो ही तुम भी करो। अनुपमा श्रुति को अनुज पर ध्यान लगाने को कहती हैं।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा श्रुति और अनुज के लिए भगवान से प्रार्थना करती हैं। श्रुति घर छोड़ने का फैसला करती हैं, तभी आद्या आ जाती हैं और श्रुति से जाने की वजह पूछती हैं। अनुज और आद्या श्रुति को जाने से रोकते हैं। श्रुति अनुज के प्यार के खातिर बलिदान देने का फैसला करती हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story