Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुज का भरी महफिल में इज्जत उतारेगी आद्या, खड़ा करेगी ये नया बखेड़ा...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शनिवार 23 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुज का भरी महफिल में इज्जत उतारेगी आद्या, खड़ा करेगी ये नया बखेड़ा...
X
By Gopal Rao

Anupama Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। इस शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स आए दिन नया ट्विस्ट लेकर आते हैं। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा अंश, माही और ईशानी से काफी प्यार से मिलेगी। वह समर के बेटे को देखकर काफी रोएगी और अपने बापू जी से बोलेगी, 'आज समझ आया कि असल से ज्यादा सूद क्यों लोगों को प्यारा होता है। ये मेरे समर का अंश है।' इसके बाद अनुपमा काव्या और डिंपी से भी मिलती है। इसी बीच, अनुपमा को यह भी अहसास हो जाता है कि वनराज काव्या की बेटी माही को नजरअंदाज करता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, यशदीप को पता चलता है कि उसके भाई ने कितना कर्जा ले रखा है। ये बात जानकर बीजी को सदमा लग जाता है।अनुपमा डिंपल और काव्या को बगावत करने की सलाह देगी। अनुपमा डिंपल को दूसरी शादी करने के लिए कहेगी। काव्या भी अनुपमा को अपना दुखड़ा सुनाएगी। काव्या बताएगी कि किस तरह से वनरजा उसकी बेटी को नजरअंदाज करता है। काव्या खुद को सबसे बेकार मां बताएगी। अनुपमा काव्या तो समझाएगी कि अच्छी मां की कोई परिभाषा नहीं होती है। अनुपमा काव्या और डिंपल को सही रास्ता दिखाती है। वहीं आद्या श्रुति के सामने अनुपमा को फिर गालियां देती है। इस बार श्रुति आद्या को जमकर सुनाती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, श्रुति कहती है कि वो भी उसकी सगी मां नहीं है। आद्या उसे भी ऐसे ही खरीखोटी सुनाएगी। जिसके बाद आद्या अनुज के साथ बाहर जाएगी। यहां पर अनुज शाह परिवार के लोगों से टकरा जाएगा। अनुज परिवार से मिलने के चक्कर में आद्या को अकेली छोड़ देगा। ऐसे में आद्या अनुज पर खूब बरसने वाली है। आद्या दावा करेगी कि अनुज ने भी अनुपमा की तरह शाह परिवार के लिए उसका हाथ छोड़ दिया। इस बार भी श्रुति आद्या को उसकी गलती का एहसास दिलाने की कोशिश करेगी। वहीं यशदीप इंडिया वापस जाने की तैयारी करेगा।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, किंजल वनराज से तोषु को बुलाने की विनती करती हैं, आद्या अनुज से अनुपमा के लिए उसका हाथ छोड़ने की शिकायत करती हैं। अनुपमा बच्चों के लिए होली खेलने का फैसला करती हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story