Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: आध्या करेगी अनुपमा का श्राद्ध, शो में आएंगे ये 7 महा ट्विस्ट...

Anupama 21 October 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में सोमवार 21 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: आध्या करेगी अनुपमा का श्राद्ध, शो में आएंगे ये 7 महा ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama 21 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है. सीरियल में...अनुपमा और अंश साथ में इस नए आश्रम में शिफ्ट हो जाएंगे। प्रेम भी उनके साथ यहां आ जाएगा लेकिन अंश को यह बात खलेगी कि प्रेम इतनी जल्दी अनुपमा का भरोसा जीतने की कोशिश क्यों कर रहा है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, किंजल अपनी ही बेटी परी के मोटापे पर उसे बेजजत करेगी। ऐसे में यह देख तोषू अपनी पत्नी पर भड़क जाता है। अनुपमा अनाथ आश्रम पहुंच जाती है जिसमें आध्या के हाथों के निशान छपे होते हैं। उन छाप को देख अनुपमा आध्या की याद में खूब आँसू बहाती है। आध्या नफरत में अनुपमा का श्राद्ध कर देगी। साथ ही वो अनुपमा को धक्का मार उसे दूर कर देगी।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, आध्या को देख अनुपमा उसे घर चलने के लिए जोर देगी। सिर्फ यही नहीं वह यह भी बताएगी की वो उसे जेल नहीं भेजने वाली थी यह उसकी गलतफहमी है। आध्या पहले तो अनुपमा के साथ जाने से मना कर देगी लेकिन इस बीच उसे अपने अनाथ आश्रम कि याद आ जाएगी। रिपोर्ट्स कि मानें तो अनुपमा अपने बंद होते हुए अनाथ आश्रम के लिए मदत मांगेगी। प्रेम को यह पता चल जाता है की राही ही अनुपमा की बेटी है जिसे वो सालों से ढूंढ रही है। ऐसे में वो फैसला करता है कि दोनों के बीच दूरियां मिटाकर उसे पास लाएगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story