Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: आध्या कराएगी अनुज-अनुपमा की शादी, लेकिन शो में इस शख्स की एंट्री से होगा बड़ा बवाल...

Anupama 9 September 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में सोमवार 9 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: आध्या कराएगी अनुज-अनुपमा की शादी, लेकिन शो में इस शख्स की एंट्री से होगा बड़ा बवाल...
X

Anupama

By Gopal Rao

Anupama 9 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में... अनुपमा और अनुज मिलकर बप्पा के स्वागत की तैयारी करते हैं, लेकिन तभी सागर का मैकऑवर भी चल रहा होता है, जो सब कुछ मीनू को इंप्रेस करने के लिए करता है। दोनों की लव स्टोरी भी पटरी पर आ जाती है, लेकिन अब शो में नया तांडव होगा, जिससे मीनू और सागर की लव स्टोरी में परेशानियां आएंगी। तो आइए जानते है कि अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, आशा भवन के सभी लोग बप्पा के स्वागत की तैयारियों में लगे होते हैं कि वहां पर किंजल भी सबके साथ आ जाती है और फिर बा भी प्रसाद के लिए ड्राई फ्रूट्स लेकर आती है। बा को देखकर सब लोग खुश होते हैं। तभी आध्या कुछ सामान लेने शाह हाउस जाती है, तो उसे पाखी सुनाने लगती है, लेकिन मीनू वहां पहुंचकर आध्या को सामान दे देती है। पाखी मीनू से सागर के बारे में सवाल करती है, तो मीनू भी पाखी को आंख दिखाकर चली जाती है और फिर सभी लोग गणपति बप्पा की पूजा में लग जाते हैं। सभी लोग तैयार होकर नाच गाना करते हैं और अनुज भी पुराने अवतार में आ जाता है। वहां पर डॉली भी आ जाती है, जिसे देख सब कुछ होते हैं, लेकिन डॉली अनुपमा को खरी खोटी सुनाकर अपनी बेटी को ले जाती है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, डॉली की खरी खोटी सुनकर अनुपमा दुखी हो जाते हैं, लेकिन बापू जी उसे संभाल लेते हैं। दूसरी तरफ डॉली अपनी बेटी से सागर का नाम लिए बिना सवाल करती है, तो मीनू भी सच बताने की बात करती है, लेकिन दोनों के बीच बहस हो जाती है। इसके बाद बप्पा की मूर्ती के सामने आध्या अनुज और अनुपमा की शादी की बात छेड़ देते हैं। आध्या का सुनकर अनुज भी अनुपमा से एक बार फिर एक होने के लिए कहता है, ये सुनकर अनुपमा सोच में पड़ जाती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story