Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: आध्या उठाएगी यहां भयानक कदम, अनुज देगा अनुपमा-यशदीप के रिश्ते को हरी झंडी...

Anupama 1 May 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 1 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: आध्या उठाएगी यहां भयानक कदम, अनुज देगा अनुपमा-यशदीप के रिश्ते को हरी झंडी...
X

Anupama

By Gopal Rao

Anupama 1 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में अनुपमा और अनुज की जिंदगी में रोज कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा अनुज के कहने पर श्रुति और आध्या का ध्यान रखने के लिए उसके घर पर रहने आ जाती है, लेकिन आध्या को ये बात पसंद नहीं आती। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा को कुकिंग शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिल गई है और ये बात यशदीप आकर उसे बताता है। यशदीप और अनुपमा को साथ देखकर अनुज गलत ही समझ लेता है। इतना ही नहीं, अनुज अकेले में अनुपमा को बोल भी देता है कि वह यशदीप के साथ अच्छी लगती है और उसने यशदीप की आंखों में बहुत कुछ देखा है। ये सुनकर अनुपमा अनुज की गलतफहमी दूर करती है। थोड़ी देर बाद श्रुति भी अनुपमा को कुकिंग कंपटीशन में फिर से एंट्री मिलने पर बधाई देती है। हालांकि, इस अच्छे माहौल के बीच अनुज अनुपमा को खाने के नाम अंग्रेजी में बताता है और दोनों की हंसी की आवाज से श्रुति चिड़ जाती है और वह दवा का बॉक्स गिरा देती है। इस बहाने अनुज को अपने पास रोक लेती है। वह अनुज को शादी की डेट फिक्स करने के लिए भी कहती है। हालांकि, अनुपमा श्रुति को इशारों में समझा देती है कि वह उससे कुछ भी नहीं छीनेगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, इंडिया में डिंपी के बेटे अंश के लिए वनराज का पागलपन बढ़ता जाता है और ये चीज सब नोटिस करते हैं। ऐसे में बापू जी उसे समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह नहीं सुनता। उसे काव्या भी समझाती है, लेकिन वनराज भड़क जाता है। वनराज सोच लेता है कि वह टीटू को अंश से दूर रखेगा।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा कहेगी कि जिस तरह अर्जुन के लिए युद्ध में उनका धनुष था, मेरे लिए यह डायरी कुछ वैसी ही है। अनुपमा कहेगी कि वो कॉम्पटीशन में जाने से पहले एक बार इस डायरी को पूरा पढ़ेगी। यह बात आध्या वहीं पास में खड़ी सुन रही होगी। फिर कुछ ऐसा होगा जो सबके होश उड़ा देगा। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अनुपमा इस डायरी को पढ़े उससे पहले ही आध्या इस डायरी को फाड़ देगी। वो इसके टुकड़े-टुकड़े कर देगी कि कहीं उसकी मां को थोड़ी सी भी खुशी ना मिल जाए।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story