Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: आध्या का अनुपमा पर खौलेगा खून, श्रुति-अनुज के संगीत में होगा ये नया बखेड़ा...

Anupama 12 April 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शुक्रवार 12 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: आध्या का अनुपमा पर खौलेगा खून, श्रुति-अनुज के संगीत में होगा ये नया बखेड़ा...
X
By Gopal Rao

Anupama 12 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा खुद अनुज और श्रुति के संगीत फंक्शन को होस्ट करती है। वह अपने रेस्टोरेंट की तरफ से सबका स्वागत करती है और फिर आध्या अनुपमा को सबके सामने खरी-खरी सुनाती है। वह चिल्ला चिल्लाकर बोलती है कि वह अपनी मां से सबसे ज्यादा नफरत करती है। इन सब तमाशों के बीच श्रुति अनुज को घुटनों के बल बैठकर प्रपोज करती है, लेकिन इस मौके पर सारा माहौल खराब हो जाएगा और अनुज अनुपमा की तरफ भाग लेगा। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, श्रुति को अनुज के सामने घुटनों के बल बैठे हुए देखकर अनुपमा का दिल टूट जाता है और वह किचन में खड़ी खड़ी रोने लग जाती है। तभी अनुपमा के हाथ से सारी चाशनी गिर जाती है और अनुज श्रुति को छोड़कर अनुपमा के पास भाग जाता है। श्रुति की रिंग कहीं दूर जाकर गिर जाती है। हालांकि, अनुपमा को यशदीप संभाल लेता है और आध्या श्रुति को उठा लेती है। इस मौके पर अनुज की नजर श्रुति पर जाती है, तो वह हैरान रह जाता है। वह बार-बार श्रुति से माफी मांगता है, लेकिन आध्या का गुस्सा फट जाता है। इस बीच अनुपमा वहां से चली जाती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, इस पूरे ड्रामे के बाद आध्या का गुस्सा फट जाता है और वो बोलती है कि अनुपमा ने जानबूझकर ये सब किया है। वह बापू जी से भी बदतमीजी कर देती है, लेकिन अनुज उसे शांत रहने की चेतावनी दे देता है। इसके बाद पार्टी खत्म हो जाती है और शाह परिवार के लोग घर जाने लगते हैं। तभी वनराज और तोषू, अनुपमा के खिलाफ बातें करते हैं। तोषू बोलता है कि शाह परिवार में भी सभी फंक्शन तमाशे के बीच खत्म होते हैं और वनराज बोलता है कि अनुपमा को अटेंशन लेने की आदत है। इस दौरान काव्या अनुपमा का सपोर्ट करती है और ऐसे में उसकी वनराज से बहस हो जाती है। इसी वजह से बापू जी सबको घर चलने के लिए कहते हैं। अनुपमा अपना दर्द भुलाकर यशदीप के रेस्टोरेंट में आ जाती है। यह वहां पर कुछ न कुछ बनाने की कोशिश करती है। तभी वहां पर बा आ जाती है और उसे संभालने की कोशिश करती है। बा अनुपमा के साथ ढेर सारी बातें करती हैं और उसे सिर्फ अपने फ्यूचर पर ध्यान देने की सलाह देती है। अगले दिन यशदीप के होटल में बैंक वाले ताला लगा देते हैं। ये देखकर रेस्टोरेंट का स्टाफ हैरान रह जाता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story