Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: आधी रात तोषू चलेगा गंदी चाल, गुलाटी से दुश्मनी लेकर बुरी फंसी अनुपमा...

Anupama 22 May 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 22 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: आधी रात तोषू चलेगा गंदी चाल, गुलाटी से दुश्मनी लेकर बुरी फंसी अनुपमा...
X

Anupama

By Gopal Rao

Anupama 22 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में यशदीप के रेस्टोरेंट में अनुपमा के खिलाफ कोई घटिया चाल चलेगा, जिस वजह से यशदीप का रेस्टोरेंट तक बंद हो जाएगा और अनुपमा का करियर भी बर्बाद हो जाएगा। इन पूरे हंगामे से पहले शो में हर चीज काफी बारीकी से दिखाई जा रही है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा उसे नौकरी का ऑफर देने आए दूसरे रेस्त्रां के मालिक को करारा जवाब देगी। यशदीप भी उस पर नाराज होने लगेगा जिसके बाद पिटा सा मुंह लेकर गुलाटी वहां से चला जाएगा। लेकिन उसके भीतर खिसियासट और बदला लेने की चाहत साफ देखी जा सकती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, गुलाटी जाने से पहले अनुपमा से कहेगा कि ऐसा लगता है कि सुपरस्टार शेफ जीतने के बाद आप कुछ ज्यादा ही उड़ने लगी हैं, लेकिन हमारी रेस्त्रां इंडस्ट्री बड़ी अजीब है। यहां एक दिन जो आसमान पर होता है वो दूसरे ही दिन जमीन पर छटपटाता नजर आता है। इस पर अनुपमा कहेगी कि गिरने का डर उन्हें होता है जिन्होंने कभी ठोकर ना खाई हो, मैं जिंदगी में कई बार गिरी भी हूं और फिर हिम्मत जुटाकर उठी भी हूं। अनुपमा का जवाब सुनकर गुलाटी शैतानी हंसी हंसेगा और चलता बनेगा। कपाड़िया मेंशन में अनुपमा अपनी बेटी छोटी के बर्थडे की तैयारियों में जी-जान से लगी होगी। वो अनुज कपाड़िया का साथ लेकर सारी डेकोरेशन करेगी और फिर केक तैयार करेगी। अनुज कई बार उससे यह कहने की कोशिश करेगा कि आध्या नहीं चाहती है कि वो यहां रहे, लेकिन अनुपमा के चेहरे पर यह खुशी देखकर उसकी हिम्मत नहीं पड़ेगी। अगली सुबह अनुपमा अपनी बेटी के कमरे में जाकर उसके साथ तस्वीर लेगी और उसके नींद में रहने के दौरान ही उसे बर्थडे विश करेगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वह चाहेगी कि उसको जन्मदिन विश करे, लेकिन तभी उसे यशदीप का कॉल आ जाएगा। अनुपमा को बिना देर किए निकलना पड़ेगा। तोषू जब देर रात घर लौटेगा तो किंजल को शक होगा कि वो इतनी रात को कहां से आ रहा है। वह सवाल पूछेगी तो पारितोष बात घुमा जाएगा। उधर गुजरात में काव्या को शक हो गया है कि वनराज शाह कुछ तो छिपा रहा है। वो उसकी अलमारी खोलकर देखने की कोशिश करेगी लेकिन तभी वनराज आ जाएगा और उसे अलमारी बंद करनी पड़ेगी। उधर वनराज को भी टीटू के दोस्त ने कॉल करके कुछ नई जानकारी दी है।

पाखी के रोल की वजह से मिलती है खूब नफरत, जानिए क्या बोलीं एक्ट्रेस चांदनी

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story